बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गया है NDA, सत्ता खोने का सता रहा है डर- RJD

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जिस तरह अर्जुन को मछली की आंख दिख रही थी. उसी प्रकार हमारे नेता आगामी विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारी में जुटे हैं. एनडीए का बिहार से सफाया करने के लक्ष्य पर मेहनत कर रहे हैं.

By

Published : Nov 6, 2019, 2:14 PM IST

पटना

पटनाःआरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी एक बार भी एनडीए पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव एनडीए की तरह चेहरा चमकाने की राजनीति नहीं करते हैं. तेजस्वी यादव के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है. वो संगठन देखने के अलावा विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता भी है, महागठबंधन में सबसे बड़े दल के नेता हैं.

2020 में एनडीए का होगा सफाया
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव लोगों के लिए काम कर रहे हैं. वो जनता के दिलों में बसते हैं. जिस तरह अर्जुन को मछली की आंख दिख रही थी. उसी प्रकार हमारे नेता आगामी विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारी में जुटे हैं. एनडीए का बिहार से सफाया करने के लक्ष्य पर मेहनत कर रहे हैं.

आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी का बयान

एनडीए को सता रहा है सत्ता खोने का डर
राजद नेता ने कहा कि एनडीए तेजस्वी यादव की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गया है. जिस तरह से नेता प्रतिपक्ष की जनता में स्वीकार्यता पर उपचुनाव के परिणाम ने मुहर लगाई है. उससे एनडीए बेचैन हो उठा है. सत्ता पर काबिज लोगों को सत्ता खोने का डर सता रहा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार की जनता का आशीर्वाद मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details