बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किसानों के साथ खड़ा है विपक्ष, सरकार करेगी वादाखिलाफी तो नहीं बैठेंगे चुप: जगदानंद सिंह

पटना में जगदानंद सिंह ने कहा कि आज सबसे बड़ी परेशानी किसानों के साथ है. हम पूरी तरह किसानों के साथ हैं. सरकार के सभी काम पर विपक्ष की कड़ी नजर होगी.

By

Published : Nov 28, 2020, 5:27 PM IST

patna
jagdanand singh

पटना: किसानों के मामले में विपक्ष पूरी तरह किसानों के साथ खड़ा है. राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह अलर्ट है और इस पर सरकार को उसकी हर कमी के लिए जवाब देना होगा.

सरकार के लिए बड़ी चुनौती
ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत में जगदानंद सिंह ने कहा कि हमें गलत तरीके से सत्ता से बाहर किया गया है. लेकिन विपक्ष की भूमिका में हम पूरी तरह मुस्तैद हैं. विधानसभा सत्र में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जबरदस्त नोक-झोंक के बाद एक तरह से विपक्ष अपना रोल साफ कर चुका है. सरकार के लिए कहीं न कहीं बड़ी चुनौती है कि आगे उनके हर काम पर विपक्ष की कड़ी नजर होगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

किसानों की बढ़ी परेशानी
राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि आज सबसे बड़ी परेशानी किसानों के साथ है. जिनकी धान की फसल कटकर पड़ी है और उन्हें गेहूं की फसल की तैयारी करनी है. लेकिन उनके पास पैसे नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अगर सरकार धान की खरीद नहीं करेगी तो, किसानों का क्या होगा.

सरकार को दी चेतावनी
जगदानंद सिंह ने कहा कि सरकार अगर वादाखिलाफी करती है तो, हम उसे घेरने के लिए तैयार बैठे हैं. हम पूरी तरह किसानों के साथ हैं. रोजगार और शिक्षा के मुद्दे पर भी उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है और कहा है कि जो वायदे चुनाव में किए गए उन्हें पूरा करना होगा. उन्होंने यह भी कहा कि हमने जनता से जो वादे किए हैं, उन को पूरा करने के लिए भी हम सरकार पर दबाव बनाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details