बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुकेश सहनी के बयान पर RJD का पलटवार, बोले मनोज झा- राजनीति खंजर भोंकने वाला सही नहीं

महागठबंधन में सीट फॉर्मूले से नाराज मुकेश सहनी ने महागठबंधन से रिश्ता तोड़ लिया, जिस पर राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि यह नाराजगी नहीं है यह पीठ में खंजर भोंकने वाला काम है.

By

Published : Oct 4, 2020, 3:14 PM IST

राजद राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा.
राजद राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा.

पटना: महागठबंधन में सीट फॉर्मूले को लेकर मुकेश सहनी की नाराजगी पर आरजेडी ने कहा है कि वह जहां जाएं वह तरक्की करें, राजद के तरफ से उन्हें बधाई, लेकिन जो व्यक्ति 5 घंटे साथ में बैठा हो और इस तरह खंजर भोंकने की बात कहे, वो राजनीति में सही नहीं है.

बहुत बड़ी चीज होती है विश्वसनियता
महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर शनिवार को हुए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुकेश सहनी ने राजद के पीठ में खंजर भोंकने का आरोप लगाकर महागठबंधन से अपना नाता तोड़ लिया है. मुकेश साहनी के बयान को लेकर राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि मुकेश सहनी की नाराजगी को नाराजगी नहीं कहते हैं. वह जिस तरह की बातें कह रहे हैं राजनीति में विश्वासीनियत बहुत बड़ी चीज होती है.

राजद राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा.

मुकेश साहनी के नेचर को लेकर राजद को नहीं थी भनक
मनोज झा ने कहा कि 5 घंटे हमारे साथ बैठकर समय बिताए और फिर बैठक के दौरान अचानक पीठ में खंजर भोंकने का आरोप लगा कर चले जाना अच्छी बात नहीं है. लेकिन वह जहां भी जाए तरक्की करें, राजद के तरफ से बधाई. वहीं मनोज झा ने कहा कि वीआईपी और मुकेश सहनी के नेचर को लेकर राजद नेताओं की कोई भनक तक नहीं थी कि वह ऐसा करेंगे.

144 सीटों पर चुनाव लड़ेगी राजद
महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर हुए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वीआईपी को सीट नहीं मिलने के कारण मुकेश सहनी नाराज होकर महागठबंधन से रिश्ता तोड़कर चले गए थे. बता दें कि राजद 144 पर चुनाव लड़ रही है तो वहीं कांग्रेस 70 और वाम दल को 29 सीट मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details