बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जब तक नीतीश कुमार और मंगल पांडेय इस्तीफा नहीं देते, सदन नहीं चलने देंगे : RJD

मुजफ्फरपुर मामले को लेकर राजद ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. सदन के अंदर और बाहर राजद विधायकों ने लगातार हंगामा किया.

By

Published : Jul 1, 2019, 5:52 PM IST

Updated : Jul 1, 2019, 6:58 PM IST

राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र

पटना: बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के आज दूसरे दिन कई मुद्दों को लेकर विपक्ष ने हंगामा किया. राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि हम सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं हैं. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब तक इस्तीफा नहीं देंगे तब तक हम हंगामा करते रहेंगे. सदन के अंदर सरकार ने मुजफ्फरपुर मामले को लेकर कोई ठोस बात नहीं कही, सिर्फ भाषण दिया गया.

मुजफ्फरपुर मामले को लेकर राजद ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. सदर के अंदर और बाहर राजद विधायकों ने लगातार हंगामा किया. मुख्यमंत्री के जवाब से असंतुष्ट राजद विधायकों ने भोजन अवकाश के बाद सदन के बाहर नारेबाजी की और मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की.

राजद नेता भाई वीरेन्द्र का बयान

तेजस्वी लौट आये पटना
बता दें कि एक महीने से ज्यादा समय के बाद तेजस्वी यादव आज पटना लौट आए. पटना आते ही उन्होंने सत्तापक्ष पर हमला बोला और कहा कि उनलोगों के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है इसीलिए बस ये देखने में लगे हैं कि कौन कहां जा रहा है? कहां से आ रहा है? पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि अब मैं आ गया हूं और सदन में विरोधियों को जवाब दूंगा. सरकार की नाकामियों पर सवाल उठाऊंगा. राज्य में बढ़ते अपराध, स्वास्थ्य को लेकर सदन में सवाल करूंगा.

राबड़ी देवी भी पहुंची विधान परिषद
पूर्व मुख्यमंत्री और विधान परिषद की नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी विधान परिषद पहुंची. राबड़ी देवी विधान परिषद के बाहर चमकी बुखार से बच्चों की हुई मौत पर राजद सदस्यों के साथ प्रदर्शन में भी शामिल हुईं. राबड़ी ने कहा कि 'मुजफ्फरपुर मामले में मंगल पांडेय इस्तीफा नहीं दे रहे हैं. मुजफ्फरपुर मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए.

Last Updated : Jul 1, 2019, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details