बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मंगल पांडे के इस्तीफे की मांग को लेकर आरजेडी ने किया हंगामा

विधामसभा मॉनसून सत्र के नौवे दिन आरजेडी ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से इस्तीफे की मांग की.

By

Published : Jul 10, 2019, 12:36 PM IST

आरजेडी ने किया हंगामा

पटना:स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के इस्तीफे की मांग को लेकर आरजेडी ने विधानसभा के बाहर जमकर हंगामा किया. आरजेडी विधायकों ने कहा कि बिहार में चमकी से हुए सैकड़ों बच्चे की मौत के जिम्मेदार मंगल पांडे हैं. उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

मंगल पांडे के इस्तीफे की मांग को लेकर हंगामा
मॉनसून सत्र का आज नौवां दिन है. विधानसभा शुरू होने से पहले ही आरजेडी के सदस्यों ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के इस्तीफे की मांग को लेकर हंगामा किया. हाथ में बैनर पोस्टर लेकर स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

आरजेडी ने विधानसभा के बाहर जमकर हंगामा किया.

आरजेडी ने नीतीश कुमार पर किया हमला
इस मौके पर आरजेडी विधायक ललित यादव ने कहा कि नीतीश कुमार नैतिकता की बात करते रहते हैं तो आज कहां गई उनकी नैतिकता. मंगल पांडे को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.नीतीश कुमार पर हमला करते हुए आरजेडी विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार की अंतरात्मा कहां सोई हुई है. हम नीतीश कुमार के अंतरात्मा को जगाना चाहते हैं और मंगल पांडे के इस्तीफा की मांग करते हैं.

माले ने भी विधानसभा में किया प्रदर्शन
इसके पहले माले के विधायक महबूब आलम ने भी विधानसभा में प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि संसदीय प्रणाली में गिरावट आ रही है. ये सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है. जो मुख्य मुद्दे होते हैं उस पर सदन में बहस नहीं होती है. नीतीश कुमार जनता के सवालों को दरकिनार कर देते हैं. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि सभी विभागों के मुद्दे पर बहस हो और संसद प्रणाली की गरिमा को फिर से बहाल किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details