बिहार

bihar

BIHAR POLITICS: 'बीजेपी वाले माहौल खराब करेंगे तो जाएंगे जेल'.. RJD ने दी सम्राट चौधरी को चुनौती

By

Published : May 2, 2023, 3:27 PM IST

सासाराम हिंसा में आरोपी पूर्व बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी के बाद बिहार में सियासी घमासान शुरू हो गया है. एक तरफ जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए सासाराम में धरना देने की बाद कही हैं. वहीं अब आरजेडी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को खुला चैलेंज दिया (RJD challenged BJP state president ) है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि अगर बीजेपी वाले माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे तो सब सलाखों के पीछे जाएंगे. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी की बीजेपी को खुली चुनौती

पटना:बिहार का सियासी पारा अभी सातवें आसमान पर चल रहा है. रामनवमी के समय सासाराम में हुए हिंसा के आरोप में बिहार पुलिस ने बीजेपी के पूर्व विधायक को गिरफ्तार किया है. इसके विरोध में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (BJP state president Samrat Chaudhary ) ने 3 मई को सासाराम जाकर धरना देने की बात कही है. साथ ही यह भी बोला है कि नीतीश कुमार में जितना दम है वह लगाकर उन्हें रोक ले. अब इस पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बीजेपी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी वाले थोड़ा सा भी बिहार का माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे, तो अभी तक कुछ ही नेता अंदर गए हैं. बाकी लोग को भी अंदर कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःMission 2024: नालंदा से चुनाव लड़ेंगे CM नीतीश? बोले सम्राट चौधरी- 'जनता उनको ZERO पर करेगी OUT'

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को किया है चैलेंजः मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में नीतीश-तेजस्वी की सरकार है. सुशासन की सरकार है. 3 मई को सासाराम में सम्राट चौधरी द्वारा धरना देने और नीतीश कुमार को चैलेंज करने पर आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने साफ तौर पर कहा कि बीजेपी वाले अगर बिहार का माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे तो सख्त कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा. बिहार में कानून का राज है और कानून अपना काम करेगा, जो कानून तोड़ेगा वह सलाखों के पीछे होगा.

"बीजेपी वाले थोड़ा सा भी बिहार का माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे, तो अभी तक कुछ ही नेता अंदर गए हैं. बाकी लोग को भी अंदर कर दिया जाएगा. बिहार में नीतीश-तेजस्वी की सरकार है. सुशासन की सरकार है.बिहार में कानून का राज है और कानून अपना काम करेगा, जो कानून तोड़ेगा वह सलाखों के पीछे होगा"- मृत्युंजय तिवारी, प्रवक्ता, आरजेडी

केंद्र सरकार के खिलाफ धरना दें बीजेपी वालेः आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी को अगर ज्यादा धरना देने का शौक है तो जा कर केंद्र में अपने ही सरकार के महंगाई, भ्रष्टाचार, निजीकरण, बेरोजगारी पर धरना दे. केंद्र ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया. रोजगार का जो वादा किया था, वह क्यों नहीं दिया. महंगाई क्यों नहीं कम की. बेरोजगारी क्यों नहीं खत्म हो रही है. इस पर बीजेपी वाले जाकर अपने ही सरकार के खिलाफ केंद्र में धरना दें. मृत्युंजय तिवारी ने कहा बीजेपी वाले महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी पर धरना नहीं देंगे. यह लोग आपसी भाईचारे के खत्म करने को लेकर शांति सद्भाव सद्भावना बिगड़ने के लिए उतारू रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details