बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मसौढ़ी विधानसभा से RJD उम्मीदवार का दावा, 90 हजार वोट से जीतेंगे चुनाव

मसौढ़ी से राजद उम्मीदवार रेखा देवी ने कहा कि गांव में दौरा करने के दौरान ग्रामीणों में सीएम नीतीश के सात निश्चय योजना का बहुत विरोध हो रहा है. नल जल की स्थिति बहुत खराब है. रोजगार के सवाल पर भी बहुत विरोध हो रहा है.

By

Published : Oct 11, 2020, 7:51 PM IST

RJD candidate rekha dev
RJD candidate rekha dev

पटना:मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र में आरोपों की राजनीति तेज हो गई है. आरजेडी उम्मीदवार रेखा देवी ने मसौढ़ी में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. ईटीवी भारत से खास बातचीत में राजद प्रत्याशी रेखा देवी ने कहा कि मसौढ़ी विधानसभा सीट पर राजद का कब्जा रहा है और आगे भी रहेगा. इस बार के चुनाव में 90 हजार वोट से जीतने की उम्मीद है. पिछले वर्ष यानी 2015 के चुनाव में 89 हजार वोट से जीत हुई थी.

रोजगार के सवाल पर सीएम नीतीश का विरोध
रेखा देवी ने कहा कि गांव में दौरा करने के दौरान ग्रामीणों में सीएम नीतीश के सात निश्चय योजना का बहुत विरोध हो रहा है. नल जल की स्थिति बहुत खराब है. रोजगार के सवाल पर भी बहुत विरोध हो रहा है.

देखें रिपोर्ट

बता दें कि पिछले पांच सालों में मसौढ़ी सीट पर राजद और जदयु में शह-मात का खेल चल रहा है. कभी राजद तो कभी जेडीयू के उम्मीदवार मसौढ़ी विधानसभा से जीत रहे हैं. 2015 में राजद का झंडा मसौढ़ी विधानसभा में फहराया था. इस बार का चुनाव भी काफी दिलचस्प होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details