बिहार

bihar

By

Published : Apr 24, 2021, 10:08 PM IST

ETV Bharat / state

RJD का सरकार से सवाल-एम्स अब तक क्यों नहीं बना कोविड डेडिकेटेड अस्पताल?

बीते साल कोरोना संकट के दौर में पटना एम्स को कोविड डेडिकेटेड अस्पताल बना दिया गया था. लेकिन इस बार एम्स को अब तक कोविड डेडिकेटेड घोषित नहीं किए जाने पर राजद ने सरकार पर सवाल उठाया है.

राजद प्रवक्ता रामानुज प्रसाद
राजद प्रवक्ता रामानुज प्रसाद

पटनाःबिहार में कोरोना संकट गहराता जा रहा है. सूबे की भयावह होती परिस्थिति को लेकर राजद ने सरकार पर निशाना साधा है. राजद प्रवक्ता रामानुज प्रसाद ने सवाल उठाया है कि पटना एम्स को अब तक कोविड-19 डेडिकेटेड अस्पताल क्यों नहीं बनाया जा सका है.

इसे भी पढ़ेंःबेतिया में 150 बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार, गंभीर संक्रमितों का होगा इलाज

पिछले साल का दिया हवाला
हर रोज 12 हजार से अधिक कोरोना मरीज मिल रहे हैं. एक ओर जहां अस्पताल में जगह कम पड़ गई है, वहीं दूसरी तरफ जरूरी दवाइयों के लिए भी लोगों को मशक्कत करना पड़ रही है. राजद प्रवक्ता रामानुज प्रसाद ने केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सहित सत्ताधारी अन्य नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना संकट के दौरान बीते साल पटना एम्स को कोविड-19 डेडिकेटेड अस्पताल बनाया गया था. लेकिन इस बार अब तक क्यों नहीं बनाया गया है.

इसे भी पढ़ेंः सिवान BDO की कोरोना संक्रमण से मौत, पटना में चल रहा था उपचार

रविशंकर प्रसाद पर बोला हमला
राजद प्रवक्ता ने केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सहित अन्य भाजपा नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि वे किससे डिमांड कर रहे हैं. जब वे खुद सरकार में हैं, फिर भी फैसला लेने की स्थिति में नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details