बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बाढ़ राहत को लेकर विपक्ष हमलावर, सरकार पर लगाया भेदभाव का आरोप

बिहार के 12 जिलों में बाढ़ आई हुई है. लोग इस बाढ़ के कारण काफी परेशान है. वहीं, विपक्ष की ओर बाढ़ राहत में भेदभाव का आरोप लगाया जा रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जदयू और बीजेपी विधायकों के इलाकों में ही बाढ़ राहत का कार्य चलाया जा रहा है.

By

Published : Jul 22, 2019, 4:06 PM IST

विधान परिषद के बाहर हंगामा करते विपक्ष के नेतागण

पटना:विधानसभा के मानसून सत्र का आज 17वां दिन है. विपक्ष ने सरकार पर बाढ़ राहत को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. विधान परिषद के बाहर प्रदर्शन करते हुए राजद और कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सरकार बाढ़ पीड़ितों की हालत देखकर भी उसकी सुध नहीं ले रही. बाढ़ पीड़ितों को ठीक से मदद नहीं मिल पा रही है.

सदन के बाहर हंगामा करते विपक्ष के नेता

बाढ़ राहत में लापरवाही- राबड़ी देवी
विधान परिषद के बाहर विपक्ष की नेता राबड़ी देवी ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने सरकार पर बाढ़ राहत में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि बाढ़ के कारण लाखों लोग बेघर हो गए हैं. वह सब सड़क और राहत शिविरों में जिंदगी गुजार रहे हैं. लेकिन बाढ़ पीड़ितों को सही तरीके से मदद नहीं मिल पा रही है. उन्हें भरपेट खाना भी नहीं मिल रहा है और ना ही सिर ढकने के लिए प्लास्टिक. उन्होंने कहा कि सिर्फ जदयू और बीजेपी विधायकों के इलाके में बाढ़ राहत कार्य सही तरीके से चल रहा है.

विधान परिषद के बाहर हंगामा करते विपक्ष के नेतागण

कांग्रेस नेता ने भी साधा निशाना
विधान परिषद के बाहर हंगामा करते कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने भी सरकार पर बाढ़ राहत में ढिलाई और पक्षपात करने का आरोप लगाया. कांग्रेस नेता ने कहा कि दरभंगा में बाढ़ राहत कार्यों का जायजा लेने पहुंचे सीएम को ग्रीन कारपेट वेलकम किया गया. यह अत्यंत निंदनीय है. एक तरफ बाढ़ से लोग मर रहे हैं और दूसरी तरफ दरभंगा के प्रशासनिक अधिकारी सीएम को ग्रीन कारपेट वेलकम दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details