बिहार

bihar

पटनाः RJD और बीजेपी विधायक ने बाबा साहेब को दी श्रद्धांजलि

By

Published : Apr 14, 2020, 5:22 PM IST

बीजेपी के सांसद रामकृपाल यादव ने भी बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा कि डॉ. भीमराव अम्बेडकर जी का सामाजिक, आर्थिक और वैधानिक दृष्टिकोण, एक सर्वसमावेशी समाज के निर्माण और उत्तम राष्ट्र संचालन की दिशा में सदैव हमारा मार्गदर्शन करता है.

saheb
saheb

पटनाःराजधानी में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर राष्ट्रीय जनता दल ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. वहीं, इस दौरान राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए बाबा साहब को पार्टी की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

भीमराव अंबेडकर की जयंती
वहीं, बीजेपी के सांसद रामकृपाल यादव ने भी बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा कि डॉ. भीमराव अम्बेडकर जी का सामाजिक, आर्थिक और वैधानिक दृष्टिकोण, एक सर्वसमावेशी समाज के निर्माण और उत्तम राष्ट्र संचालन की दिशा में सदैव हमारा मार्गदर्शन करता है.

देखें पूरी रिपोर्ट

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए की गई श्रद्धांजलि अर्पित
वहीं, रामकृपाल यादव ने कहा कि आज भी उनके ओर से जो भी देश के लिए किए गए कार्य है. उन्हें हम निश्चित तौर पर याद करते है और उनके ओर से बनाए गए संविधान पर ही आज हमारा भारत देश चल रहा है. वह लोकतंत्र की नई-नई परिभाषा को भी गढ़ने का काम हमारा देश कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details