बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर की आतिशबाजी, एक साथ मनी होली और दीपावली

पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने लालू को बेल मिलने की खुशी में जमकर आतिशबाजी की. कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर शुभकामना दी.

RJD activist celebrated diwali
RJD activist celebrated diwali

By

Published : Apr 17, 2021, 4:26 PM IST

Updated : Apr 17, 2021, 4:35 PM IST

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवको आज चारा घोटाला मामले में बेल मिल गई है. इसको लेकर राजद कार्यकर्ताओं में खुशी देखने को मिल रही है. राजद प्रदेश कार्यालय कोरोना संक्रमण के कारण बंद हैं. लेकिन कार्यालय के बाहर सैकड़ों की संख्या में जुटे राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की है.

ये भी पढ़ें: लालू की जमानत पर बेटी रोहिणी बोली- 'मुझे ईदी मिली', तेज प्रताप ने कहा- 'हमारा नेता आ रहा'

राजद कार्यकर्ताओं ने मनाई होली
राजद कार्यकर्ताओं का साफ-साफ कहना है कि आज भी हमारे लिए होली और दिवाली है. राजद की महिला कार्यकर्ता मुशा शाहनी ने कहा कि आज हम लोगों की होली है और रमजान का महीना चल रहा है. आज हम लोग ईद मना रहे हैं. क्योंकि लालू प्रसाद यादव को बेल मिली है और हमें काफी खुशी हुई है. वहीं अनोखे अंदाज में राजद कार्यालय पहुंचे राजद कार्यकर्ता विनय बिहारी ने कहा कि आज मैं बहुत खुश हूं.

आतिशबाजी करते कार्यकर्ता

"आज जो भी हूं लालू प्रसाद यादव के बदौलत हूं और कहीं ना कहीं आज हमारे भगवान को बेल मिली है. हम लोग काफी खुश हैं. हम चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द पटना आएं और उस दिन हम लोग और जमकर खुशियां मनाएंगे"- बिनय बिहारी, राजद कार्यकर्ता

ये भी पढ़ें:बोले तेजस्वी यादव- गरीबों का मसीहा आ रहा है बाहर, बिहार के लोगों में खुशी

कार्यकर्ताओं ने की आतिशबाजी
लालू प्रसाद यादव को बेल मिलने के बाद राजधानी पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर सड़क पर उतरकर जमकर खुशियां मनाई हैं. राजद कार्यालय के पास भी सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता ने आकर जमकर आतिशबाजी की और लालू प्रसाद यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

Last Updated : Apr 17, 2021, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details