बिहार

bihar

RJD ने नीतीश सरकार पर 55 घोटालों का लगाया आरोप, सत्तारूढ़ दल ने दिया ये जवाब

By

Published : Mar 2, 2020, 4:53 PM IST

आरजेडी नेताओं ने नीतीश सरकार पर घोटाले का आरोप लगाते हुए स्लोगन लिखी टोपी पहनी. इसके बाद सत्तारूढ़ दलों ने आरजेडी पर जवाबी अटैक किया है.

बिहार
बिहार

पटना: आरजेडी के घोटालों वाली टोपी पहनकर नारेबाजी करने पर सत्ता पक्ष की ओर से चुटकी ली गई है. बीजेपी और जदयू मंत्री ने कहा कि आरजेडी के लोग अपने घोटालों के चेहरे को टोपी के माध्यम से दिखा रहे हैं. घोटालों को लेकर प्रमुख विरोधी दल और सत्ता पक्ष के बयानबाजी शुरू है.

बिहार में घोटालों को लेकर लगातार राजद पर बीजेपी और जदयू के लोग निशाना साधते रहे हैं. लालू प्रसाद यादव के जेल में रहने पर भी गाहे-बगाहे तंज कसते रहते हैं. लेकिन अब आरजेडी के तरफ से भी लगातार भ्रष्टाचार और घोटालों को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल खड़ा किया जा रहा है.आरजेडी सदस्यों ने टोपी पहनकर आज अपना विरोध भी जताया और कहा कि नीतीश सरकार घोटालों की सरकार है.

बिहार विधानसभा से अविनाश की रिपोर्ट
  • बीजेपी मंत्रियों के बयान पर आरजेडी विधायक भोला यादव ने कहा नीतीश सरकार में 55 घोटाले हुए हैं. आखिर कब तक चारा घोटाले की रट लगाएंगे.
    55 घोटालों का लगाया आरोप

घोटालों पर सियासत
बिहार में घोटालों पर एक बार फिर से सियासत शुरू गई हो गई है. पक्ष-विपक्ष के बीच बयानबाजी भी तेज है. घोटालों को लेकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं.

आरजेडी सोशल मीडिया विंग का जारी पोस्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details