बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में कोरोना संक्रमण पर आरोप-प्रत्यारोप, RJD के आरोपों पर JDU का पलटवार

बिहार में कोरोना संक्रमण का केस बढ़ने और मुख्यमंत्री आवास तक संक्रमण के पहुंचने पर आरजेडी हमलावर हो गया है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि महामारी को लेकर बिहार सरकार पूरी तरह से असफल हुई है. जिसके कारण प्रदेश में कोरोना विस्फोट की स्थिति बनती जा रही है.

By

Published : Jul 7, 2020, 9:31 PM IST

Updated : Jul 16, 2020, 10:30 PM IST

पटना
पटना

पटना: मुख्यमंत्री आवास में कोरोना संक्रमण का केस मिलने और पूरे बिहार में महामारी बढ़ने पर आरजेडी हमलावर हो गया है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर सरकार से बड़ी चूक हुई है. वहीं, पलटवार करते हुए जदयू ने कहा कि विपक्ष को मामले में बोलने का कोई हक नहीं है. कोविड- 19 महामारी काल में नीतीश कुमार के कामकाज की पूरे देश में तारीफ हुई है.

कोरोना संक्रमण पर आरोप-प्रत्यारोप
बिहार में कोरोना संक्रमण का केस बढ़ने और मुख्यमंत्री आवास तक संक्रमण के पहुंचने पर आरजेडी हमलावर हो गया है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि महामारी को लेकर बिहार सरकार पूरी तरह से असफल हुई है. जिसके कारण प्रदेश में कोरोना विस्फोट की स्थिति बनती जा रही है, लेकिन सरकार में बैठे लोगों की चिंता चुनाव की तैयारियों पर है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'बढ़ी सरकार की चुनौतियां'
वहीं, आरजेडी के आरोप पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष को मामले में बोलने का कोई हक नहीं है. कोविड-19 के कामकाज को लेकर विपक्ष ने एक बार भी नीतीश सरकार की तारीफ नहीं की. जबकि प्रधानमंत्री समेत पूरे देश में नीतीश कुमार के कामकाज की तारीफ हो रही है. उन्होंने कहा कि हालांकि पूरे देश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. इसलिए निश्चय ही सरकार की चुनौतियां बढ़ी हैं.

Last Updated : Jul 16, 2020, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details