बिहार

bihar

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, लिखा- मेरी जान को खतरा

By

Published : Aug 27, 2020, 2:35 PM IST

Updated : Aug 27, 2020, 3:18 PM IST

सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा की गई एफआईआर के बाद आज रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया है. पोस्ट में रिया ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि उन्हें और उनके परिवार वालों की जान को खतरा है.

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty

पटना/मुंबई: रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि उनका परिवार अभी किन मुश्किलों में है और क्या झेल रहा है. रिया ने वीडियो शेयर कर अपने साथ परिवार को भी मीडिया से जान का खतरा बताया है और मुंबई पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

रिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'यह मेरी बिल्डिंग कंपाउंड के अंदर का वीडियो है. इस वीडियो में जो आदमी है वह मेरे पिता रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर इंद्रजीत चक्रवर्ती हैं. हम ईडी, सीबीआई और विभिन्न जांच अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन मेरे और मेरे परिवार के जीवन पर खतरा है.'

रिया का इंस्टाग्राम पोस्ट

रिया ने आगे लिखा- 'हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को बताया है. यहां तक कि वहां गए भी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की. हमने जांच अधिकारियों को खबर दी है कि हमें उन तक पहुंचने में मदद करें, लेकिन कोई मदद अभी तक नहीं पहुंची. ऐसे में यह परिवार कैसे रहने वाला है? हम केवल मदद के लिए कह रहे हैं उन जांच एजेंसियों से जिन्होंने हमें पूछताछ के लिए बुलाया है. मैं मुंबई पुलिस से अनुरोध करती हूं कि कृपया सुरक्षा प्रदान करें ताकि हम इन जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें.'

बेटे को जहर देती थी रिया: सुशांत के पिता

वहीं, सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह ने कहा है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर पिलाया करती थी, वह मेरे बेटे की हत्यारी है. जांच एजेंसियां रिया और उसके साथियों को तुरंत गिरफ्तार करे और कड़ी सजा दिलाए.

जून महीने में हुई थी सुशांत की मौत

बता दें कि जून महीने में सुशांत की मौत हो गई थी. कहा जा रहा था कि उन्होंने आत्महत्या की है, लेकिन उनके परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या की गई है, फिलहाल सीबीआई की जांच जारी है. सुशांत ने बिना गॉड फादर के बहुत कम समय में बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था.

Last Updated : Aug 27, 2020, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details