बिहार

bihar

शीतकालीन सत्र के लिए हुई सलाहकार समीक्षा बैठक, सत्र के बेहतर संचालन के जारी हुए कई निर्देश

By

Published : Nov 21, 2019, 7:12 PM IST

बैठक में सभापति ने कहा पिछले सत्र में एक दिन भी सदन की कार्यवाही बाधित नहीं हुई. सभापति ने ये भी कहा कि नेवा के माध्यम से विधान परिषद सदस्यों को उनके प्रश्न के बारे में सुबह में ही मोबाइल पर जानकारी दे दी जाएगी.

बैठक

पटना: विधान परिषद का शीतकालीन सत्र शुक्रवार से शुरू हो रहा है. सत्र के बेहतर संचालन के लिए आज यानी गुरूवार को सलाहकार समिति की बैठक की गई. यह बैठक विधान परिषद के सभापति हारून रशीद की अध्यक्षता में नई विस्तारित भवन में हुई.

बैठक में सभापति ने कहा पिछले सत्र में एक दिन भी सदन की कार्यवाही बाधित नहीं हुई. सभापति ने ये भी कहा कि नेवा के माध्यम से विधान परिषद सदस्यों को उनके प्रश्न के बारे में सुबह में ही मोबाइल पर जानकारी दे दी जाएगी. इसके साथ ही प्रश्नों के उत्तर देने की भी व्यवस्था की जा रही है. जिससे आसानी से पत्रकारों को जानकारी मिल जाए.

पटना से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

22 से शुरू होगा सत्र
बता दें कि शीतकालीन सत्र 22 नवंबर से 28 नवंबर तक चलेगा. सदन में बेहतर संचालन के लिए सलाहकार समिति से सभापति ने सुझाव के लिए और उस पर अधिकारियों को अमल करने का निर्देश दिया. सभापति नहीं अभी कहां कि सदस्यों के सवाल का उत्तर सभी विभाग से पहले प्राप्त करने कोशिश हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details