बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन को रेरा का नोटिस, बिना रजिस्ट्रेशन फ्लैट बुकिंग का दिया था विज्ञापन

बिना रजिस्ट्रेशन कराए फ्लैट बुकिंग का विज्ञापन देने पर रेरा ने पटना के पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन को नोटिस दिया है. पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन ने विज्ञापन निकालकर पटना के सगुना मोड़ पर गोवा सिटी बनाने की बात कही थी. इसकी बुकिंग के साथ भूमिपूजन 27 फरवरी को होना था.

By

Published : Feb 25, 2021, 10:10 PM IST

RERA
रेरा

पटना:रेरा (रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी) ने पटना के पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन के खिलाफ कार्रवाई की है. पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन ने विज्ञापन निकालकर पटना के सगुना मोड़ पर गोवा सिटी बनाने की बात कही थी. इसकी बुकिंग के साथ भूमिपूजन 27 फरवरी को होना था.

यह भी पढ़ें-इधर IG कर रहे थे दारोगा हत्याकांड की जांच, उधर अपराधियों ने कर दी कारोबारी की हत्या

बिना रजिस्ट्रेशन कराए फ्लैट बुकिंग का विज्ञापन देने पर रेरा ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के चेयरमैन संजीव श्रीवास्तव को नोटिस दिया है. इसके साथ ही रेरा ने कहा है कि पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन का रेरा में कोई रजिस्ट्रेशन नहीं है.

रेरा की प्रेस विज्ञप्ति

रेरा की अपील बुकिंग में पैसे न लगाएं लोग
रेरा के सदस्य सचिव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि लोग अपने पैसे बुकिंग में नहीं लगाएं. सगुना मोड़ के आसपास कहीं भी ऐसे प्रोजेक्ट की सूचना रेरा को नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने पटना के एसएसपी और रूपसपुर थाना प्रभारी को भी इसकी सूचना दी है.

गौरतलब है कि पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन ने विज्ञापन में रेरा का जो रजिस्ट्रेशन नंबर दिया है उस नाम से कोई निबंधन नहीं है. कंस्ट्रक्शन कंपनी के चैयरमेन संजीव श्रीवास्तव ने इस संबंध में कुछ भी जानकारी देने से मना किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details