बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD ने रेखा देवी को मसौढ़ी से एक बार फिर बनाया उम्मीदवार, 6 अक्टूबर को करेंगी नामांकन

रेखा देवी ने कहा कि वे विधानसभा का चुनाव लड़ चुकी है और जीत दर्ज कर चुकी हैं. इसलिए उन्हें पूरा भरोसा है कि मसौढ़ी की जनता एक बार फिर उन पर भरोसा करेगी.

By

Published : Oct 5, 2020, 8:52 PM IST

Updated : Oct 6, 2020, 11:01 AM IST

े्न
Rekha Devi g

पटना:मसौढ़ी से राष्ट्रीय जनता दल की विधायक रेखा देवी को एक बार फिर पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है. उन्हें आज सिंबल भी मिल गया. राबड़ी देवी के आवास से सिंबल लेकर निकली रेखा देवी ने ईटीवी भारत के साथ बातचीत में कहा कि मुझे पूरा विश्वास था कि पार्टी मुझ पर फिर से भरोसा जताएगी. उन्होंने दावा किया की राजद इस चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करेगा और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे.

रेखा देवी ने कहा कि वे विधानसभा का चुनाव लड़ चुकी है और जीत दर्ज कर चुकी हैं. इसलिए उन्हें पूरा भरोसा है कि मसौढ़ी की जनता एक बार फिर उन पर भरोसा करेगी. उन्होंने कहा की मसौढ़ी से श्याम रजक के चुनाव लड़ने की खबरें महक अफवाह थी. रेखा देवी ने कहा कि नीतीश कुमार की सात निश्चय योजना पूरी तरह फ्लॉप रही है. इसमें जमकर भ्रष्टाचार हुआ है.

देखें पूरी रिपोर्ट

मसौढ़ी सीट का राजनीतिक इतिहास
मसौढ़ी विधानसभा सीट 1957 में बनी थी. पहले ये सीट एसी जाति के लिए सुरक्षित थी. लेकिन फिर इसे सामान्य सीट बना दिया गया और 2010 तक ये सीट सामान्य सीट ही रही. इसके बाद फिर इसे दोबारा SC सीट बना दिया गया. पिछले करीब 25 साल का इतिहास देखें, तो यहां सिर्फ राजद और जदयू को ही जीत मिल पाई है.

Last Updated : Oct 6, 2020, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details