बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU विधायक की मांग- अब पार्टी से प्रशांत किशोर को निकालो बाहर

श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. उन्होंने बताया किसी कारण उन्हें बैठक छोड़कर जाना पड़ा. विधायक ने कहा कि पीके और पवन वर्मा जैसे नेता पार्टी में इनका कोई वजूद नहीं है.

By

Published : Jan 28, 2020, 2:32 PM IST

विधायक
विधायक

पटना: जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे प्रशांत किशोर को लेकर पार्टी के नेताओं में नाराजगी दिखने लगी है. जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने प्रशांत किशोर को पार्टी से निकालने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी से तुरंत आउट कर देनी चाहिए.

श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. उन्होंने बताया किसी कारण उन्हें बैठक छोड़ कर जाना पड़ा. विधायक ने कहा कि पीके और पवन वर्मा जैसे नेता पार्टी में इनका कोई वजूद नहीं है.

पटना से अविनाश की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:-'JDU को अब प्रशांत किशोर की जरूरत नहीं'

सीवान के विधायक हैं श्याम बहादुर सिंह

बता दें कि प्रशांत किशोर को लेकर कई नेताओं ने मोर्चा खोल रखा है. अशोक चौधरी, नीरज कुमार और आरसीपी सिंह जैसे वरिष्ठ नेता अपने बयानों से पहले ही प्रशांत किशोर पर अपनी नाराजगी जता चुके हैं. अब पार्टी के विधायक भी प्रशांत किशोर के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है. मालूम हो कि श्याम बहादुर सीवान जिले के बड़हरिया विधानसभा के विधायक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details