बिहार

bihar

चिराग ने ट्वीट कर CM नीतीश सहित NDA नेताओं पर किया हमला, बोली BJP- हमारे रास्ते अलग

By

Published : Oct 18, 2020, 4:09 PM IST

Updated : Oct 18, 2020, 4:41 PM IST

चिराग पासवान ने एक बार फिर से ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार सहित एनडीए नेताओं पर निशाना साधा है. इसको लेकर एनडीए के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. एनडीए नेताओं ने चिराग पासवान को इस बार के चुनाव में उनकी ताकत का अंदाजा हो जाने की बात कह रहे हैं.

reaction of NDA leaders regarding chirag paswan tweet
reaction of NDA leaders regarding chirag paswan tweet

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर सीएम सहित एनडीए नेताओं पर हमला बोला है. चिराग पासवान के बयानबाजी से राज्य का सियासी पारा काफी गर्म हो गया है. बीजेपी और जोडीयू के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

चिराग पासवान और हमारे रास्ते अलग-अलग हैं. वो नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं बनने देना चाहते हैं और हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ही बनाना चाहते हैं. इसी वजह से उनके रास्ते अलग हैं और हमारे रास्ते अलग हैं.- संजय मयूख, प्रवक्ता, बीजेपी

चिराग पासवान अभी बच्चे हैं, उन्हें राजनीति नहीं आती. उनको शायद याद नहीं होगा कि उनके पिता के एक वोट के कारण अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार गिर गई थी और आज वो प्रधानमंत्री मोदी के साथ होने की बात कह रहे हैं.- निहोरा प्रसाद यादव, प्रवक्ता, जेडीयू

'चिराग को पता चलेगा अपनी ताकत का अंदाजा'
इसके अलावा जेडीयू नेता ने कहा कि पिछली बार चिराग पासवान चुनाव लड़े थे तो उन्हें 2 सीटें आई थी और उससे पहले भी कितनी सीटें आई थी, यह सबको पता है. लेकिन इस बार के चुनाव में उन्हें अपनी ताकत का अंदाजा लग जाएगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

सीएम नीतीश कुमार पर निशाना
बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार को बीजेपी के सर्टिफिकेट की जरूरत है. चिराग पासवान, नीतीश कुमार के साथ कभी हाथ नहीं मिला सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे प्रधानमंत्री से कैसे रिश्ते हैं, यह मुझे किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है.

'नीतीश कुमार के दवाब में बयानबाजी कर रहे बीजेपी नेता'
इसके साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी नेता नीतीश कुमार के दवाब में आकर बयानबाजी कर रहे हैं. इसीलिए मैं प्रधानमंत्री से अनुरोध करूंगा कि अगर पीएम को उनके कहने पर कुछ बोलना हो तो बिना किसी संकोच के बोलें.

Last Updated : Oct 18, 2020, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details