बिहार

bihar

'अगर कांग्रेस पूरी ताकत से लड़ती तो BJP दिल्ली में सरकार बना सकती थी'

By

Published : Feb 12, 2020, 8:32 AM IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 8 सीटों पर ही जीत मिली, इससे पार्टी के नेता मायूस नहीं है. उनका कहना है कि पार्टी ने दिल्ली चुनाव में बेहतर प्रदर्शन किया है. अगर कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ती तो दिल्ली में बीजेपी सरकार बनाने की स्थिति में होती.

बीजेपी
पटना

पटना:दिल्ली विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आ चुके हैं. बीजेपी को उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली लेकिन वोट प्रतिशत में इजाफा हुआ है. इससे पार्टी के नेता उम्मीद लगा रहे हैं कि बिहार चुनाव में एनडीए अच्छा परफॉर्म करेगा.

पिछले विस चुनाव के मुकाबले वोट प्रतिशत और सीटें बढ़ी
बता दें किदिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 8 सीटों पर ही संतोष करना पड़ा, लेकिन पार्टी के नेता नतीजों से मायूस नहीं हैं. बीजेपी नेता बिहार में मिशन 2020 को लेकर उत्साहित हैं. पार्टी नेताओं का कहना है कि 2020 के विधानसभा चुनाव में बड़े मतों के अंतर से गठबंधन चुनाव में जीत हासिल करेगा.

पेश है रिपोर्ट

बीजेपी ने कांग्रेस पर फोड़ा ठीकरा
दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी की स्थिति को लेकर बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर ठीकरा फोड़ा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में कांग्रेस ने अपने हाथ खड़े कर दिए. अगर कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ती तो दिल्ली में बीजेपी सरकार बनाने की स्थिति में होती. बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की वजह से हम दिल्ली में सरकार नहीं बना सके.

वहीं, नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली में बेहतर परफॉर्म किया है. पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार वोट प्रतिशत और सीटों में इजाफा हुआ है और सबसे अहम बात यह है कि कांग्रेस वहां खाता भी नहीं खोल पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details