बिहार

bihar

By

Published : Aug 9, 2019, 8:17 PM IST

ETV Bharat / state

बीएन कॉलेज के खेल मैदान का 30 लाख रुपये से होगा जीर्णोद्धार

छात्रों में खुशी का माहौल है, यहां अब खेल परिसर और गैलरी का निर्माण होना है. इसके लिए एमएलसी रणवीर नंदन ने 30 लाख रुपये आवंटित कराया है.

बीएन कॉलेज के खेल मैदान का शिलान्यास करते सांसद आरसीपी सिंह

पटना: पटना यूनिवर्सिटी के बीएन कॉलेज खेल मैदान का जीर्णोद्धार होने जा रहा है. मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना की निधि से एमएलसी प्रो. रणवीर नंदन ने जीर्णोद्धार के लिए 30 लाख रुपये उपलब्ध कराए हैं. गुरुवार को राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने निर्माण कार्य का शिलान्यास किया.

शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान प्रो. रणवीर नंदन ने कहा कि छात्र पढ़ाई के साथ कैंपस पॉलीटिक्स और सामाजिक सरोकार के कार्यो में भी समय दें. उन्होंने कहा कि 30 लाख में खेल मैदान का जीर्णोद्धार कार्य पूरा नहीं होने पर अतिरिक्त फंड की व्यवस्था की जाएगी.

बीएन कॉलेज के खेल मैदान का शिलान्यास करते सांसद आरसीपी सिंह, एमएलसी प्रो. रणवीर नंदन, कुलपति

पटना विश्वविद्यालय के कुलपति ने क्या कहा

वहीं पटना विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रासबिहारी सिंह ने कहा कि पटना विश्वविद्यालय के छात्र बड़ा सपना लेकर आगे बढ़ें. विश्वविद्यालय में काफी बदलाव हो रहा है. यहां विकास होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि एमएलसी रणवीर नंदन यहां के प्रोफेसर हैं उन्होंने खेल मैदान के जीर्णोद्धार के लिए 30 लाख रुपये का फंड दिया है.

पटना विश्वविद्यालय के कुलपति का बयान

कार्यक्रम में शामिल हुए यह लोग

इस मौके पर बीएन कॉलेज के प्राचार्य डॉ राज किशोर प्रसाद, अंग्रेजी विभाग के अध्यक्ष प्रोफेसर डीएम सिंहा, भूगर्भ शास्त्र विभाग अध्यक्ष अखिलेश्वर तिवारी, जदयू के राष्ट्रीय सचिव रविंद्र सिंह और जदयू के प्रदेश महासचिव मुख्यालय प्रभारी चंदन कुमार सिंह शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details