बिहार

bihar

पटना: चुनावी मोड में JDU, RCP सिंह ने कार्यकर्ताओं की बुलाई अहम बैठक

By

Published : Feb 17, 2020, 2:50 PM IST

जेडीयू छात्र संघ की बैठक में 1 मार्च को कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने पर चर्चा हो रही है. साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर भी जेडीयू छात्र संघ की क्या भूमिका होगी, उसके लिए रणनीति तैयार की जा रही है.

RCP सिंह
RCP सिंह

पटना:जेडीयू की ओर से पटना के गांधी मैदान में 1 मार्च को कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया गया है. जिसकी तैयारी भी अब शुरू हो गई है. पटना कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह की अध्यक्षता में जेडीयू छात्र संघ की बैठक हो रही है, जिसमें सभी विश्वविद्यालयों के छात्र पहुंचे हैं.

1 मार्च को कार्यकर्ता सम्मेलन सफल बनाने की तैयारी
जेडीयू छात्र संघ की बैठक में 1 मार्च को कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने पर चर्चा हो रही है. साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर भी जेडीयू छात्र संघ की क्या भूमिका होगी, उसके लिए रणनीति तैयार की जा रही है. पार्टी की ओर से लगातार छात्र संघ को चुनाव के लिए सक्रिय किया जा रहा है और यह बैठक भी उसी दिशा में एक बड़ा कदम है.

देखें पूरी रिपोर्ट

2020 चुनाव में जेडीयू छात्रों की भूमिका
जेडीयू की ओर से लगातार अलग-अलग प्रकोष्ठ की बैठक हो रही है. चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को टास्क दिए जा रहे हैं. जेडीयू के छात्र संघ की चुनाव में क्या भूमिका होगी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह बता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details