बिहार

bihar

ETV Bharat / state

"भारतीय वैक्सीन ने विदेश में लहराया परचम, 40 से ज्यादा देशों ने दिखाई दिलचस्पी"

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारत में बनी वैक्सीन 15 देशों को भेजी जा चुकी है. साथ ही 25 और देश दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

By

Published : Feb 7, 2021, 4:58 PM IST

ravishankar prasad
ravishankar prasad

पटना:केंद्र सरकार द्वारा पारित आम बजट को लेकर भाजपा नेता जन-जन तक पहुंच रहे हैं. बजट के प्रावधानों को लेकर आम लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है. बिहार भाजपा की ओर से भी बजट संगोष्ठीका आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा के तमाम कद्दावर नेताओं ने हिस्सा लिया.

"वैक्सीन के लिए 35000 करोड़ रुपये का आवंटन किया गया है. पटना से बनारस और पटना से गुवाहाटी के लिए हाई स्पीड ट्रेन चलेगी. पटना एयरपोर्ट और बिहटा एयरपोर्ट के लिए 2400 करोड़ केंद्र सरकार खर्च कर रही है"-संजय जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

भाजपा के कई बड़े नेता रहे मौजूद

"भारत में बनी वैक्सीन 15 देशों को भेजी जा चुकी है. 25 और देश दिलचस्पी दिखा रहे हैं. उन्हें भी जल्द भेजा जाएगा. सभी जिलों में हाईटेक अस्पताल बनाए जाएंगे. बजट से अर्थव्यवस्था को ताकत मिलेगी"- रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:पटना: दूध के बढ़े दाम तो बोले ग्राहक- महंगाई रोकने में सरकार विफल

बजट संगोष्ठी का आयोजन
आम बजट को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बिहार इकाई के द्वारा बजट संगोष्ठी का आयोजन किया गया. राजधानी पटना के रविंद्र भवन में तमाम भाजपा कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए. प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बजट के प्रावधानों को लोगों तक पहुंचाया. नेताओं ने दावा किया कि कोरोना काल में इससे बेहतर बजट नहीं आ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details