बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने माना- बारिश को लेकर तैयारियों में हुई है चूक

पटना में जलजमाव के मद्देनजर रविशकर प्रसाद ने कहा कि केंद्र सरकार पूरी मदद कर रही है. जल निकासी के लिए चार पंप कोल इंडिया से मंगवाए गए हैं, जो पानी निकालने का काम करेंगे.

By

Published : Oct 1, 2019, 7:11 PM IST

रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री

पटना: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने लोकसभा क्षेत्र में जलजमाव का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने माना कि बाढ़ की तैयारियों को लेकर राज्य सरकार के स्तर पर चूक हुई है.

अपने लोकसभा क्षेत्र का दौरा करने निकले केंद्रीय मंत्री

तैयारियों में लगाया चूक का आरोप
केंद्रीय मंत्री जलजमाव का जायजा लेने एसके पुरी पहुंचे थे. यहां पहले ही नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा कैंप कर जल निकासी की निगरानी कर रहे थे. वहीं, रविशंकर ने सरकार पर राहत कार्य और तैयारियों में चूक का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने कहा कि ये समय खामियां निकालने का नहीं है. हमें मिलकर लोगों को राहत दिलाने की कोशिश करनी चाहिए.

रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री

लोगों को राहत पहुंचाने की अपील
पटना में जलजमाव के मद्देनजर रविशकर प्रसाद ने कहा कि केंद्र सरकार पूरी मदद कर रही है. जल निकासी के लिए चार पंप कोल इंडिया से मंगवाए गए हैं, जो पानी निकालने का काम करेंगे. इसके अलावा बिहार सरकार को केंद्र हर संभव मदद दे रहा है, ताकि लोगों को राहत पहुंचाई जा सके. बता दें इस समय पटना में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम लगातार राहत और बचाव कार्य कर रही है, हेलिकॉप्टर से फूड पैकेट गिराए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details