बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाइक पर बैठे रविशंकर प्रसाद और जेपी नड्डा, कहा- इस बार फिर से बनाएंगे मोदी सरकार

बाइक रैली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, जेपी नड्डा, अश्विनी चौबे सहित बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सहित कई भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. रैली में शामिल हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि तीन मार्च को होने वाली रैली इतिहासिक होगी.

By

Published : Mar 2, 2019, 5:11 PM IST

रवि शंकर प्रसाद.

पटना: ऐतिहासिक गांधी मैदान में एनडीए की होने वाली संकल्प रैली की तैयारियां अंतिम चरण में है. एनडीए के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी पूरा जोड़ लगा रखा है. भाजपा ने दीघा के बिहार सांस्कृतिक विद्यापीठ विद्यालय से बाइक रैली निकाली.

इस बाइक रैली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, जेपी नड्डा, अश्विनी चौबे सहित बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सहित कई भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. रैली में शामिल हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि तीन मार्च को होने वाली रैली इतिहासिक होगी. बाइक रैली के माध्यम से माहौल बनाया जा रहा है.

वीडियो.

'हमलोग आगे बढ़ेंगे और शान से बढेंगे'
साथ ही रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी के साथ बिहार और देश की जनता बड़ी प्रमाणिकता के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि देश को कोई झुका नहीं सकता है. हमलोग आगे बढ़ेंगे और शान से बढेंगे.

यह बाइक रैली वर्ल्ड रिकॉर्ड है - जेपी नड्डा
वहीं, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि आज हर विधानसभा में मोटर साईकल रैली निकाली जा रही है. इसमें लाखों की संख्या जिस तरह से कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं. इससे यह अबतक की सबसे बड़ी मोटर साईकिल रैली है. जो संभवत: वर्ल्ड रिकॉर्ड है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details