बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: रविशंकर प्रसाद की पत्नी ने बांटा जलजमाव पीड़ितों को ठेला, बोलीं- लोग आगे आकर करें मदद

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की पत्नी इन दिनों राजधानी के निचले इलाकों में जलजमाव को लेकर पहल कर रही है. वह अपनी संस्था के साथ मिलकर लोगों को प्लासटिक इस्तमाल करने से मना कर रही है.

By

Published : Oct 20, 2019, 12:05 AM IST

रविशंकर प्रसाद की पत्नी ने बांटा जलजमाव पीड़ितों को ठेला

पटना: प्रदेश में हुए जलजमाव में निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को काफी नुकसान हुआ. इस जलजमाव में उनके घरों के साथ उनकी रोजी-रोटी का साधन भी छिन गया. वहीं, केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की पत्नी माया शंकर ने जलजमाव से पीड़ित लोगों के बीच राहत सामग्री और ठेला वितरित किया और उनके जीवन की नयी शुरुआत के लिये प्रोत्साहित किया.

माया शंकर पीड़ितों को चादर देते हुए

माया शंकर ने बांटा गरीबों को ठेला
दरअसल, राजधानी के राजेंद्र नगर रोड नंबर-6 में शनिवार को रविशंकर प्रसाद की पत्नी माया शंकर पहुंची. माया शंकर ने जलजमाव से पीड़ितों से बातचीत की. इसके बाद पीड़ितों के बीच राहत सामग्री और छह ठेला बांटकर उन्हें नया रोजगार शुरु करने का सहारा दिया.

लोगों को दे रही है माया शंकर हौसला

लोग आगे आकर करें मदद- माया शंकर
इस दौरान रविशंकर प्रसाद की पत्नी माया शंकर ने गरीब जनता के हुए नुकसान पर अफसोस भी प्रकट किया. उन्होंने कहा कि हमारी संस्था की ओर से पीड़ित लोगों की मदद करने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन उन्हें अब व्यवस्थाओं पर उंगली उठाने के बावजूद आगे बढ़ना होगा. उन्होंने कहा कि अभी हर व्यक्ति को अपने हैसियत के अनुसार आगे आकर जलजमाव के पीड़ितों की मदद करनी चाहिए.

रविशंकर प्रसाद की पत्नी ने बांटा जलजमाव पीड़ितों को ठेला

जलजमाव पीड़ितों की माया शंकर कर रही हैं मदद
आपको बता दें कि केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की पत्नी इन दिनों राजधानी के निचले इलाकों में जलजमाव को लेकर पहल कर रही है. वह अपनी संस्था के साथ मिलकर लोगों को प्लासटिक इस्तमाल करने से मना कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details