बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जीत के बाद दूसरी बार पटना पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

राजधानी में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद रविशंकर का यह दूसरा दौरा है. वो अपने आवास में कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याओं का निराकरण करेंगे.

By

Published : Jun 29, 2019, 4:30 PM IST

Updated : Jun 29, 2019, 4:57 PM IST

ravi-shankar-prasad-visited-in-patna

पटना: केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद शनिवार को पटना एयरपोर्ट पहुंचे. राजधानी में कई कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में रविशंकर प्रसाद को आमंत्रित किया गया है. इसके चलते वो यहां आए हैं.

केंद्रीय कानून और आईटी मंत्री बनने के बाद पटना में उनका दूसरा दौरा है और इसमें भी ज्यादातर कार्यक्रम कार्यकर्ता से मिलने का ही है. पटना के कई ग्रामीण कार्यकर्ताओं से भी वो मुलाकात करेंगे. आज दिन भर रविशंकर एक कार्यक्रम में श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में ही रहेंगे और अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. आपको बता दें कि जीत के बाद लगातार वह पटना के विकास के रूपरेखा तय करने में लगे हुए हैं. जिस तरह ग्रेटर पटना बनाने की मुहिम छेड़ी गई है, उसको लेकर भी वह पटना नगर निगम के कई अधिकारियों से मिल सकते हैं.

पटना पहुंचे रविशंकर प्रसाद

बीजेपी कार्यालय भी पहुंचेंगे
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बीजेपी कार्यालय में भी एक कार्यक्रम में भाग लेंगे. निश्चित तौर पर जिस तरह से उन्होंने कहा था कि अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करूंगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं से मिलकर समस्याओं को सुनना और उस पर अमल करना शुरू कर दिया है.

Last Updated : Jun 29, 2019, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details