बिहार

bihar

पटना: कृषि कानूनों को लेकर रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर साध निशाना, बोले- विपक्ष फैला रहा अफवाह

By

Published : Feb 19, 2021, 8:04 PM IST

पटना पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तीनों कृषि कानूनों को लेकर विपक्ष पर निशाना साध है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि कानूनों से किसानों को कई अवसर मिलेंगे.

Patna
कृषि कानूनों को लेकर रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर साध निशाना

पटना:तीनों कृषि कानूनों को लेकर एक बार फिर से केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर निशाना साध है. उन्होंने कहा कि कृषि कानून किसानों के पक्ष में है. इससे किसी किसान की जमीन नहीं बिकेगी और ना ही बंधक रखी जाएगी. विपक्ष अफवाह फैला रहा है.

पढ़े:बिहार विधानमंडल का बजट सत्र शुरू, एक CLICK में जानिए राज्यपाल से तेजस्वी ने क्या कहा

"केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि कानूनों से किसानों को कई अवसर मिलेंगे. किसी की भी जमीन नहीं बिकेगी और गिरवी भी नहीं रखी जाएगी. किसान अपना अनाज बेचने के लिए स्वंत्रत है, वो किसी के अधीन नहीं रहेंगे."-रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय कानून मंत्री

देखें रिपोर्ट.

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर कांग्रेस पर साधा निशाना
इसके अलावा रविशंकर प्रसाद ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर कहा कि अभी अंतरराष्ट्रीय मार्केट का दाम गिरा है, इसलिए देश में डीजल-पेट्रोल के दामों में वृद्धि हुई है, लेकिन आने वाले समय में दाम गिरेंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी को डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों से इतनी दिक्कत है तो वह अपने राज्यों में एक्ससाइज ड्यूटी कम क्यों नहीं करती?

ABOUT THE AUTHOR

...view details