बिहार

bihar

देश को मजबूत करने के लिए आम आदमी भी चौकीदार बने: रवि शंकर प्रसाद

By

Published : Apr 1, 2019, 3:43 AM IST

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि पूरे चौकीदार संस्थान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ऊंचाई दी है. चौकीदार आज सम्मान का विषय बन गया है.

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद

पटना: मैं भी चौकीदार संवाद कार्यक्रम में शिरकत कर रहे केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि पूरे चौकीदार संस्थान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ऊंचाई दी है. वहीं उन्होंने देश को मजबूत करने के लिए आम आदमी से भी चौकीदार बनने की अपील की.

राजधानी पटना के राजेंद्र नगर स्थित गणपति उत्सव हॉल में आयोजित कार्यक्रम के बाद केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रवि शंकर प्रसाद ने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि चौकीदार आज सम्मान का विषय बन गया है. वहीं, उन्होंने देश हित में आमलोगों से भी चौकीदार की भूमिका निभाने की बात कही. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश को जागृत करने काम किया है. देश जागता है जगाने वाला होना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद

राहुल गांधी पर साधा निशाना
रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी चौकिदार संस्थान और नरेंद्र मोदी के बारे में जिस तरह का भाषा का प्रयोग करते है. यह उनको उसका जबाब मिला है. रवि शंकर प्रसाद ने दावा करते हुए कहा कि पांच साल की सरकार में एक व्यापारी कह दे की हमने किसी मंत्री या सचिव को घुस दिया है. यह 2 जी एक्सपेट्रम,कोयला घोटाले की सरकार नहीं है.वहीं यह सब राहुल गांधी को क्यों नहीं दिखता है के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो वही बताएंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेठी में असहाय और असुरक्षित देखकर केरल के वायनाड चले गए. उन्हें अमेठी से हार का डर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details