बिहार

bihar

रविशंकर प्रसाद ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, कहा- देश के लिए बड़ी क्षति

By

Published : Jun 19, 2020, 6:11 PM IST

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सुशांत मेरे शहर के प्रतिभाशाली अभिनेता थे. आत्महत्या की सूचना मिलने पर विश्वास नहीं हो रहा था कि सुपर टैलेंटेड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब नहीं रहे.

पटना
पटना

पटना:केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद शुक्रवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे. पटना के राजीव नगर रोड नंबर 6 स्थित अभिनेता के मकान पर रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत की फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. मौके पर उन्होंने अभिनेता के पिता केके सिंह और उनकी बहन समेत शोक संतप्त परिवार से मिलकर सांत्वना दी.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से बातचीत करते हुए रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सुशांत मेरे शहर के प्रतिभाशाली अभिनेता थे. आत्महत्या की सूचना मिलने पर विश्वास नहीं हो रहा था कि सुपर टैलेंटेड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब नहीं रहे. उन्होंने बताया कि पिछले साल शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में उनसे मुलाकात हुई थी. तब उन्होंने मुझे बताया था कि उनका परिवार पटना के राजीव नगर में रहता है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पूरे भारत के लिए बड़ी क्षति
रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का चले जाना सिर्फ बिहार और बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे भारत के लिए बड़ी क्षति है. बता दें कि बिहार के रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत का दाह संस्कार मुंबई में ही हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details