बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार विधानसभा चुनाव 2020ः बोले रवि किशन- हमारी पार्टी जीत रही है

राजधानी लखनऊ में बॉलीवुड मूवी 'देहाती डिस्को' की शूटिंग चल रही थी. गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन भी यहां पहुंचे. बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों पर रवि किशन कहा कि मेरी पार्टी जीत रही है.

By

Published : Nov 10, 2020, 7:51 PM IST

bihar assembly election result
bihar assembly election result

लखनऊ:उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पिपरसण्ड में स्थित श्री सिंह माता के मंदिर में बॉलीवुड मूवी 'देहाती डिस्को' की शूटिंग चल रही थी. यहां बॉलीवुड के कई जाने-माने कलाकार पहुंचे. इस फिल्म की शूटिंग के लिए गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन भी मौजूद रहे. यहां रवि किशन ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

'देहाती डिस्कों' की शूंटिंग
सांसद रवि किशन ने बताया कि फिल्म की कहानी एक बच्चे पर आधारित है, जो कि एक डांसर है और महादेव का भक्त है. वहीं सांसद रवि किशन ने बताया कि हम ऐसी जगह पर ज्यादा शूटिंग करना चाहते हैं जहां पर लोगों को ज्यादा से ज्यादा काम मिल सके. कोरोना और लॉकडाउन की वजह से लोगों को काम मिलने में परेशानी हो रही थी. ऐसे में लोगों को रोजगार मिलेगा.

देखें रिपोर्ट

NDA की जीत
बिहार चुनाव के नतीजों के सवाल पर रवि किशन ने हर हर महादेव का नारा लगाते हुए कहा कि हमारी पार्टी जीत रही है. बॉलीवुड में नशे के सवाल पर सांसद रवि किशन ने कहा कि यह बॉलीवुड का नहीं बल्कि देश का मुद्दा है. उन्होंने देश के नौजवानों से सदैव शाकाहारी और नशा मुक्त रहने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details