बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बिहटा की सड़कों पर उतरे RJD नेता, जरूरतमंदों में बांटी राहत सामग्री

बिहटा में राजद प्रदेश महासचिव अशोक गोप और पंचायत समिति सदस्य धीरज सिंह की ओर से जरूरतमंदों के बीच राशन का वितरण किया गया. उन्होंने अन्य लोगों से भी ऐसा करने की अपील की.

By

Published : Apr 20, 2020, 10:18 AM IST

Updated : Apr 20, 2020, 11:47 AM IST

जरूरतमंदों के बीच बांटा गया राशन
जरूरतमंदों के बीच बांटा गया राशन

पटना:कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन जारी है. इसकी वजह से गरीब, जरूरतमंदों और झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले लोगों की परेशानी काफी बढ़ गई है. इस बीच पटना से सटे बिहटा में आरजेडी की ओर से राहत कार्य चलाया गया.

राजद प्रदेश महासचिव अशोक गोप और पंचायत समिति सदस्य धीरज सिंह ने इलाके में राशन का वितरण किया. उन्होंने लोगों में चावल, हरी सब्जी और अन्य खाने की चीजें बंटवाई. इस दौरान राजद प्रदेश महासचिव और सामाजिक कार्यकर्ता अशोक गोप ने बताया कि जब से देश में लॉकडाउन लगाया गया है तब से वे जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री बांटने का काम कर रहे हैं.

लोगों में बांटी गई राहत सामग्री

लॉकडाउन खत्म होने तक जारी रहेगा राहत कार्य
वहीं, पंचायत समिति सदस्य धीरज सिंह ने बताया कि सरकार ने इन जरूरतमंद लोगों के बीच राशन बांटने की बात कही है. लेकिन, ऐसे भी लोग हैं जिन्हें अब तक राशन नहीं मिला है. आरजेडी की ओर से उनलोगों की मदद की जा रही है. यह मदद लॉकडाउन जारी रहने तक यूं ही चलती रहेगी.

पेश है एक रिपोर्ट

खराब राशन मिलने की आ रही शिकायत
बता दें कि बिहटा प्रखंड के कई पंचायतों में अब तक सरकार की ओर से दिया जाने वाला राशन नहीं मिला है. जिन इलाकों में राशन मिला है वहां से भी चावल खराब दिए जाने की शिकायतें मिल रही हैं. पंचायत के लोगों ने इसकी शिकायत स्थानीय प्रशासन को भी की है. लेकिन, अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है.

लोगों में बांटी गई राहत सामग्री
Last Updated : Apr 20, 2020, 11:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details