बिहार

bihar

पटनाः राशन डीलरों ने एसडीओ से की दाल न मिलने की लिखित शिकायत

By

Published : Jan 7, 2021, 1:51 PM IST

दानापुर एसडीओ से मिलकर राशन डीलरों ने लिखित शिकायत की है. राशन डीलरों का कहना है कि एसएफसी से उठाव के बाद भी उन्हें दाल नहीं दी गयी.

अनुमंडल कार्यालय दानापुर
अनुमंडल कार्यालय दानापुर

पटनाःदानापुर अनुमंडल के राशन डीलरों ने एसडीओ से दाल न मिलने की लिखित शिकायत की है. राशन डीलरों का आरोप है कि एसएफसी से दाल का उठाव करने के बावजूद डीलरों को नहीं दिया गया. वहीं, इस संबंध में सहायक जिला आपूर्ति अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच करायी जा रही है. रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी.

ई-पॉश मशीन में दिखा रहा है स्टॉक
कोरोना काल में एफसीआई गोदाम ने जून माह का दाल वितरण के लिए राशन डीलरों को नहीं दिया. जिससे कार्डधारियों को दाल वितरित नहीं किया जा सका. जिसकी राशन डीलरों ने एसडीओ से लिखित शिकायत की है. लिखित शिकायत करने में हेतनपुर के राशन डीलर करीमन राय, पतलापुर की राशन डीलर धर्मशीला देवी व अंशु कुमारी ने बताया कि जून माह का दाल का उठाव दिसंबर माह में एफसीआई गोदाम द्वारा किया गया है. उसके बावजूद भी गोदाम के सहायक प्रबंधक ने वितरण के लिए दाल नहीं दी. हमारी ई-पॉश मशीन में जून का स्टॉक चढ़ा हुआ है.

'एफसीआई के सहायक गोदाम प्रबंधक से इस संबंध में पूछताछ किया गया है. मामले की जांच करायी जा रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कारवाई की जायेगी'-राजीव रंजन, सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details