बिहार

bihar

गिरिराज के ट्वीट पर बवाल के बाद बीजेपी मंत्री ने कहा- नीतीश के नेतृत्व में ALL IS WELL

By

Published : Jun 4, 2019, 4:08 PM IST

मंत्री ने साफ किया कि बिहार में किसी भी तरह का नया समीकरण नहीं बन रहा है. केंद्र और बिहार दोनों जगह एनडीए की सरकार है. माननीय प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश और राज्य काफी तरक्की कर रहा है.

सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह

पटना: बिहार के सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह ने कहा है कि बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक है. कहीं कोई दिक्कत नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का विकास तेजी से हो रहा है. वहीं गिरिराज सिंह के ट्वीट पर सवाल को टालते हुये मंत्री ने कहा कि अभी मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता.

राणा रणधीर सिंह ने कहा कि गिरिराज सिंह ने क्या ट्वीट किया है या फेसबुक पर क्या लिखा है, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसके बारे में पूरी जानकारी होने के बाद ही मैं कुछ कह पाऊंगा. साथ ही उन्होंने साफ किया कि बिहार में किसी भी तरह का नया समीकरण नहीं बन रहा है. केंद्र और बिहार दोनों जगह एनडीए की सरकार है. माननीय प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश और राज्य काफी तरक्की कर रहा है.

मांझी पर राणा रणधीर सिंह का तंज

वहीं जीतन राम मांझी के इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार के शरीक होने पर मंत्री ने कहा कि मांझी कुछ भी कर लें अब कुछ नहीं होने वाला. साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुये कहावत भी कहा- 'अब पछतावत होत का, जब चिड़ियां चुग गई खेत'.

सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह

गिरिराज सिंह के ट्वीट पर घमासान

बता दें कि आज बिहार की राजनीति में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ट्वीट पर घमासान मचा हुआ है. दरअसल, जीतन राम मांझी के इफ्तार पार्टी में पहुंचे नीतीश कुमार की फोटो ट्वीट करते हुये गिरिराज सिंह ने लिखा- 'कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर-सुदंर फोटो आते ! अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं?'

जदयू नेताओं ने गिरिराज सिंह को लिया आड़े हाथों

गिरिराज सिंह के इस ट्वीट के बाद जदयू नेताओं ने उन्हें आड़े हाथों लिया और कई नेताओं के बयान सामने आये. मंत्री अशोक चौधरी ने इस मामले में कहा कि जब चुनाव के समय रैली थी तो गिरिराज सिंह दिन में 10 बार फोन करते थे, अब वे नीतीश कुमार के बारे में ऐसी बात कर रहे हैं. वहीं जीतन राम मांझी ने कहा कि गिरिराज सिंह की ऐसी बातें देश की धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details