बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले बीजेपी सांसद- जेटली जी का निधन देश के लिये अपूरणीय क्षति

अरुण जेटली के निधन से देशभर में शोक की लहर है. विभिन्न दलों के नेताओं ने दुख जताया है. बीजेपी सासंद राम कृपाल यादव ने भी गहरी शोक संवेदना प्रकट की है. उन्होंने कहा कि जेटली जी का निधन देश के लिये अपूरणीय क्षति है

By

Published : Aug 24, 2019, 2:43 PM IST

बीजेपी सासंद राम कृपाल यादव

पटना: पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे. जेटली के निधन से देशभर में शोक की लहर है. विभिन्न दलों के नेताओं ने दुख जताया है. बीजेपी सासंद राम कृपाल यादव ने भी गहरी शोक संवेदना प्रकट की है.

राम कृपाल यादव ने कहा कि जेटली जी का निधन देश के लिये अपूरणीय क्षति है. पूरा जगत उनके निधन से मर्माहत है. बीजेपी सांसद ने कहा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने भी अरुण जेटली के निधन पर शोक प्रकट किया है.

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन

पीएम ने भी जताया शोक
जेटली जी का निधन ऐसे वक्त में हुआ है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश दौरे पर अभी संयुक्त अरब अमीरात में हैं. दूसरी तरफ गृह मंत्री अमित शाह ने अपने हैदराबाद दौरे को बीच में ही खत्म कर दिया है और दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. प्रधानमंत्री ने यूएई से ही जेटली के परिवार से बात की है और उनके निधन पर शोक जताया है.

लंबे समय से बीमार थे जेटली
लंबे समय से बीमार चल रहे बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को एम्स में निधन हो गया. वह 66 वर्ष के थे. उन्होंने दोपहर 12 बजकर सात मिनट पर अंतिम सांस ली. जेटली 9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे. उन्हें एम्स में लाइफ सपोर्ट पर कई दिन तक रखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details