बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रामदास अठावले बोले- अमित शाह हमेशा कहा करते थे, महाराष्ट्र में सब कुछ ठीक हो जाएगा

अमित शाह के चाणक्य कहे जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसमें अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस और नरेंद्र मोदी का भी योगदान रहा है. अमित शाह हमेशा मुझसे कहा करते थे कि सब कुछ ठीक हो जाएगा.

By

Published : Nov 23, 2019, 11:46 AM IST

पटना

पटना: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आज पटना पहुंचे हुए हैं. यहां उन्होंने महाराष्ट्र में नवनिर्मित बीजेपी सरकार को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनेगी, ये तो तय था. शिवसेना को बीजेपी ने लटका दिया है, कांग्रेस को फटका दिया है और एनसीपी को अपने जांल में अटका दिया है.

अठावले ने कहा कि लोग चाहते थे कि बीजेपी की सरकार बने, लेकिन शिवसेना ने गलत फैसला ले लिया. शिवसेना को बीजेपी ने सबक सिखाने का काम किया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हमेशा मुझसे कहा करते थे कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, अब सब ठीक हो गया है.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान

एनसीपी और बीजेपी ने बनाया गठबंधन
वहीं, अमित शाह के चाणक्य कहे जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस और नरेंद्र मोदी का भी योगदान रहा. प्रधानमंत्री के साथ शरद पवार के साथ बैठक में किसानों को लेकर बातचीत हुई होगी. एनसीपी का बीजेपी के साथ आना बहुत ही अच्छी बात है.

ये भी पढ़ें: फडणवीस बने CM, अजित पवार ने डिप्टी सीएम के तौर पर ली शपथ

देवेंद्र फडणवीस बने दोबारा सीएम
बता दें कि देवेंद्र फडणवीस ने दोबारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. भारतीय जनता पार्टी ने शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) को अपने पाले में करके महाराष्ट्र में दोबारा देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में सरकार बना ली है. एनसीपी के नेता अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details