बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बीजेपी बोली- दूसरे देशों से आने वाले घुसपैठियों के लिए भारत में कोई जगह नहीं

भाजपा नेता और राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने सीएम नीतीश कुमार के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि भारत में रहने वाले अल्पसंख्यकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है.

ram narayan mandal
रामनारायण मंडल

By

Published : Dec 20, 2019, 2:16 PM IST

पटना:नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर अल्पसंख्यक समुदाय में संशय की स्थिति है. एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि अल्पसंख्यकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. वहीं सीएम के बयान के बाद भाजपा की ओर से भी प्रतिक्रिया आई है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि अल्पसंख्यकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है.

'अल्पसंख्यक विधायक जता चुके हैं विरोध'
नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के अंदर संशय की स्थिति है. जेडीयू के अल्पसंख्यक विधायक भी इसका विरोध जता चुके हैं. भाजपा नेता और राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने सीएम नीतीश कुमार के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि भारत में रहने वाले अल्पसंख्यकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. लेकिन जो दूसरे देश से घुसपैठिए आएंगे, उन्हें जरूर डरने की जरूरत है. वैसे लोगों के लिए भारत में जगह नहीं होगी.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:विपक्ष के बिहार बंद पर बोली JDU- राजनीति चमकाने के लिए हो रहा ये सब

सैकड़ों अज्ञात पर एफआईआर दर्ज
बता दें कि एनआरसी और सीएए का विरोध पूरे देश में लगातार जारी है. गुरूवार को पूरे प्रदेश में वामदलों, जाप, कांग्रेस समेत कई दलों ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ बिहार बंद किया था. राजधानी पटना में वामदलों के बंद का व्यापक असर दिखा था. बिहार बंद के दौरान जाप संरक्षक पप्पू यादव, सीपीआई नेता कन्हैया कुमार समेत कई नामजद और सैकड़ों अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details