बिहार

bihar

'15 साल की हताशा के चलते RJD ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन, फिर बनेगी NDA की सरकार'

By

Published : May 31, 2020, 6:33 PM IST

बिहार से भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने ईटीवी भारत पर खास चर्चा की. इस दौरान उन्होंने गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस को लेकर गर्मायी राजनीति पर प्रतिक्रिया देते हुए आरजेडी के 13 साल के कार्यकाल पर निशाना साधा.

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर
राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर

पटना: राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने ईटीवी भारत पर कोरोना महामारी को लेकर खास चर्चा की. इस दौरान लॉ एंड ऑर्डर को लेकर विपक्ष के किये जा रहे हमले पर बीजेपी सांसद से जब सवाल पूछा गया. तो उन्होंने बताया कि बिहार की जनता सब जानती है. आज जो नौजवान है, वो उनके कार्यकाल में बच्चा था. जो बूढ़ा है, वो नौजवान था. सभी जानते हैं कि बिहार में पहले क्या था. बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनने वाली है.

खास चर्चा में जब राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर आरजेडी के गोपालगंज मार्च को लेकर किए गए हंगामे और लॉकडाउन उल्लंघन पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि ये हताशा का रिजल्ट है. उन्होंने कहा कि आरजेडी के 13 साल के कार्यकाल का कालखंड बिगड़ी हुई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पिता और माता जी का जब बिहार में शासन काल था. उसके बाद वो चुनाव दर चुनाव परास्त होते गए हैं. ये इसी का रिजल्ट है.

क्या बोले विवेक ठाकुर

आरजेडी पटखनी देने की तैयारी कर रही है?
आरजेडी के 2015 में किये गए कमबैक को लेकर सवाल पर विवेक ठाकुर ने कहा कि आरजेडी ने अकेले कमबैक नहीं किया था. वो भी एक गठबंधन के तहत था. उसके बाद लोकसभा का चुनाव हुआ. खाता तक नहीं खुला. 40 में एक सीट मिली. उन्होंने कहा कि कोई नहीं चाहता कि आरजेडी वापस आए. आप तीन पीढ़ियों की बात उठा लीजिए. कोई नहीं कहेगा कि आरजेडी का कार्यकाल अच्छा था. निश्चिंत रहिए एनडीए की सरकार बनेगी.

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर

लेकिन नहीं मिला रोजगार, सुनिए इसका जवाब-'विवेक ठाकुर से खास चर्चा'

विवेक ठाकुर ने कहा कि अगर आज उनका कार्यकाल होता, तो क्या सुबह के नाश्ते के बाद वो पटना से गोपालगंज चले जाते. दो दिन लग जाता. दो दिन की परमिशन लेनी पड़ती. वहीं, उन्होंने आरजेडी के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके 13 साल बनाम एनडीए का 1 साल है. जितना उनके पूरे कार्यकाल का बजट था. आज बिहार का एक साल का बजट उसके बराबर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details