बिहार

bihar

Bihar Politics: 'उपेंद्र कुशवाहा पर सीएम का बयान बता रहा है कि जेडीयू में सबकुछ ठीक नहीं'

By

Published : Jan 22, 2023, 10:55 PM IST

बिहार में इन दिनों उपेंद्र कुशवाहा (JDU Leader Upendra Kushwaha) से मिलने पहुंचे दिल्ली एम्स में बीजेपी के नेताओं की तस्वीर सामने आने के बाद बिहार की राजनीति में बवाल मचा हुआ है. लगातार तस्वीर को लेकर कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं. इसी बीच बीजेपी पार्टी से राजसभा सांसद विवेक ठाकुर ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बड़ा बयान दिया है. पढे़ं पूरी खबर..

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर
राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर

विवेक ठाकुर, बीजेपी राज्यसभा सांसद

पटना:जदयू संसदीय बोर्ड (JDU Parliamentary Board) के राष्ट्रीय अध्यक्षउपेंद्र कुशवाहा को लेकर राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर (Rajya Sabha MP Vivek Thakur) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान से लग रहा है कि जदयू में समस्या चल रही है. विवेक ठाकुर ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बीमार चल रहे हैं और हमारी पार्टी के लोग भी मिलने गए थे. उपेंद्र कुशवाहा पूर्व में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार में शामिल हुए थे. लेकिन फोटो सामने आने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाषण के बाद जेडीयू में कुछ समस्या तो जरूर लग रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: JDU को झटका देंगे उपेंद्र कुशवाहा? सुनिए नीतीश कुमार का जवाब

'बीजेपी आज की स्थिति का आकंलन कर रही है. बीजेपी में आने वाले लोगों का रोक नहीं है. बीजेपी कहती है आगे बढ़िए और परिवर्तन लाइए. बिहार की जनता इंतजार कर रही है. 2024 में परिचय देने का और 2025 में पटाक्षेप करने का लेकर हम कोई हड़बड़ी में नहीं हैं. आने वाले समय में बिहार की जनता जरूर जवाब देगी.'- विवेक ठाकुर, बीजेपी राज्यसभा सांसद

उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बिहार में राजनीति तेज :गौरतलब है कि बीते दिनों जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली एम्स में अपने स्वास्थ्य जांच को लेकर भर्ती थे. जिनसे मिलने बिहार के कई दिग्गज बीजेपी के नेता एम्स पहुंचे थे. जहां से उनकी फोटो सामने आई. जिसके बाद लगातार बिहार में कई तरह की बातें सामने आ रही है. हालांकि सीएम नीतीश कुमार ने इस बात को लेकर बयान देते हुए कहा कि- 'वो जब स्वस्थ होकर बिहार लौट आएंगे तो उनसे इस मुद्दे पर बात की जाएगी.'

उपेंद्र कुशवाहा से BJP नेताओं ने की थी मुलाकत : गौरतलब है किबिहार की राजधानी पटना का सियायी तापमान जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आते ही गरम हो गया है. उन्होंने रविवार यानी 22 जनवरी को पटना एयरपोर्ट पर पहुंचते ही इशारों ही इशारों में सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू पर निशाना (Upendra Kushwaha target Nitish Kumar) साध दिया. उन्होंने कहा कि पूरी पार्टी ही जब बीजेपी के संपर्क में आती जाती रही है, तो मुझसे बीजेपी के एक नेता की मुलाकात पर इतना बवाल क्यों हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details