बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश जी तेजस्वी से पूछें कि दिल्ली में करोड़ों का बंगला 4 लाख में कैसे खरीदा: सुशील मोदी

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने तेजस्वी यादव की संपत्ति पर सवाल (Tejashwi Yadav Assets ) उठाते हुए नीतीश पर करप्शन, क्राइम और शराबबंदी के मुद्दे पर घेरा और कहा कि नीतीश सरकार ने इन मुद्दों पर समझौता कर लिया है.

By

Published : Dec 27, 2022, 7:43 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने सत्ता में बने रहने के लिए शराबबंदी, क्राइम और करप्शन से समझौता कर लिया. उन्हें अपने डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) से पूछना चाहिए कि वे मात्र 23 साल की उम्र में बिना किसी व्यवसाय या नौकरी के वे दिल्ली के 30 करोड़ रुपये वाले मकान के मालिक कैसे बन गए? सुशील मोदी ने आरजेडी के द्वारा इसे राजनीतिक रंग दिए जाने पर भी निशाना साधा.

ये भी पढ़ें- कम उम्र में तेजस्वी हजारों करोड़ के मालिक कैसे बने इसका खुली किताब में जिक्र नहीं: विजय सिन्हा

'करोड़ों का बंगला 4 लाख में कैसे खरीदा?': सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव बतायें कि दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कालोनी का डी-1088 नबंर का तीन मंजिला करोड़ों का मकान उन्होंने एबी एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के जरिये मात्र 4 लाख रुपये में कैसे हासिल कर लिया?

''सीएम नीतीश कुमार ने सत्ता में बने रहने के लिए शराबबंदी, क्राइम और करप्शन से समझौता कर लिया है. उन्हें खुद तेजस्वी यादव से पूछना चाहिए कि वे मात्र 23 साल की उम्र में ही बिना किसी व्यवसाय या नौकरी के 30 करोड़ रुपए वाले मकान के मालिक कैसे बने''- सुशील कुमार मोदी, पूर्व उप मुख्यमंत्री, बिहार


केंद्रीय एजेंसी ने कभी जांच बंद नहीं की: सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न केवल डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को संरक्षण दे रहे हैं, बल्कि उन्हें नेतृत्व सौंपने की घोषणा कर चुके हैं. यह भ्रष्टचार से समझौता नहीं तो क्या है? उन्होंने आगे कहा कि सीबीआई ने रेलवे के दिल्ली और मुम्बई (बांद्रा) प्रोजेक्ट के बदले फर्जी कंपनी के माध्यम से करोड़ों रुपये की प्रापर्टी लालू परिवार को देने के मामले में जांच कभी बंद नहीं की थी.

आरजेडी के राजनीतिक रंग देने से प्रभावित नहीं होगी जांच: उन्होंने कहा कि पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद के खिलाफ नौकरी के बदले जमीन लिखवाने के मामलों की जांच के दौरान सीबीआई को डीएलएफ रिश्वत मामले से जुड़े नये तथ्य मिले हैं. सुशील मोदी ने कहा कि जांच एजेंसी नए सबूतों के आधार पर आगे बढ़ रही है. इस पर राजद के छाती पीटने और राजनीतिक रंग देने से कोई असर नहीं पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details