बिहार

bihar

JDU MLA Sudarshan: 'राजो सिंह की तरह मेरी भी हत्या करा सकते हैं अशोक चौधरी'.. नीतीश के विधायक को लग रहा है डर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 30, 2023, 7:47 PM IST

ललन सिंह और अशोक चौधरी के बीच उपजे विवाद के बाद पार्टी के अंदर घमासान मचा है. ललन सिंह से शिकायत करने वाले बरबीघा विधायक सुदर्शन ने अशोक चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि आखिर क्यों अशोक चौधरी बरबीघा की राजनीति में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. साथ ही उन्होंने अशोक चौधरी से अपनी जान का खतरा भी बताया.

बरबीघा विधायक सुदर्शन का अशोक चौधरी पर आरोप
बरबीघा विधायक सुदर्शन का अशोक चौधरी पर आरोप

बरबीघा विधायक सुदर्शन का बयान

पटना: जनता दल यूनाइटेड के दो कद्दावर नेताओं के बीच लड़ाई आमने-सामने की हो गई है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और नीतीश कुमार के करीबी मंत्री अशोक चौधरी के बीच आमने-सामने की लड़ाई छिड़ गई है. ललन सिंह की गैर मौजूदगी में अशोक चौधरी ने बरबीघा में कार्यक्रम आयोजित किया तो स्थानीय विधायक सुदर्शन को नागवार गुजरा और उन्होंने अशोक चौधरी पर आरोपों की बौछार कर दी है.

पढ़ें-Bihar Politics: JDU का विवादों से पुराना नाता, ललन सिंह और अशोक चौधरी के बीच बहस ने नीतीश की बढ़ाई चुनौती

'मेरी हो सकती है हत्या'- सुदर्शन: बरबीघा से जदयू विधायक सुदर्शन ने अशोक चौधरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अशोक चौधरी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. आपको बता दें कि बरबीघा विधायक सुदर्शन, ललन सिंह के करीबी हैं. जदयू विधायक सुदर्शन ने अशोक चौधरी पर जमकर हमला बोला है. सुदर्शन ने अशोक चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे दादा की हत्या की साजिश में शामिल थे और मेरी भी हत्या कराई जा सकती है.

"अशोक चौधरी लगातार बरबीघा में जाकर मेरा विरोध कर रहे हैं. वे सार्वजनिक मंच से मेरे खिलाफ बोल रहे हैं इसलिए मैंने पार्टी से शिकायत की थी. लेकिन अशोक चौधरी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश को नहीं मानकर बरबीघा गये. वो मेरी हत्या करा सकते हैं."- सुदर्शन, बरबीघा विधायक जेडीयू

'अशोक चौधरी ने रची थी राजो सिंह की हत्या की साजिश' : जेडीयू विधायक ने कहा कि स्व. राजो सिंह की हत्या की साजिश में भी अशोक चौधरी शामिल थे. अशोक चौधरी हत्या के उस मामले में मुजरिम थे. बता दें कि सुदर्शन कुमार स्व. राजो सिंह के पौत्र हैं. सुदर्शन ने मीडिया के सामने कहा-अशोक चौधरी को स्व. राजो सिंह के मर्डर केस से अपना नाम हटवाना था. इसलिए मुझसे बेहतर संबंध बना लिया. फिर मुझे बरगला कर केस से अपना नाम हटवा लिया. उसके बाद ओछी राजनीति करनी शुरू कर दी.

'बांसघाट पहुंचाना उनके लिए आम बात':जेडीयू विधायक ने कहा कि अशोक चौधरी कह रहे हैं कि जब तब वे बांसघाट नहीं पहुंच जायेंगे तब तक बरबीघा आते रहेंगे. मंत्री को बताना चाहिये कि बरबीघा के कितने लोगों को उन्होंने बांसघाट पहुंचवाया है. सुदर्शन कुमार ने कहा कि अशोक चौधरी ने मेरे दादा स्व. राजो सिंह को बांसघाट पहुंचवा दिया. मेरे पिता को बांसघाट पहुंचवा दिया और अब मुझे वहीं पहुंचाना चाहते हैं. बांसघाटा जाना और किसी को भी वहां पहुंचवाना अशोक चौधरी के लिए आम बात है.

'अपने दामाद को लड़ाना चाहते हैं चुनाव': सुदर्शन कुमार ने आरोप लगाया कि अशोक चौधरी बीजेपी से संपर्क में हैं. वे अपने दामाद को बीजेपी के टिकट पर नवादा लोकसभा सीट से चुनाव लड़वाना चाहते हैं. नवादा लोकसभा सीट में ही बरबीघा विधानसभा क्षेत्र आता है. अपने दामाद के लिए ही अशोक चौधरी बरबीघा में ओछी राजनीति कर रहे हैं. बता दें कि अशोक चौधरी के दामाद सायण कुणाल हैं जो आचार्य किशोर कुणाल के पुत्र हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details