बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार रेजिमेंट के जवानों ने हमारी मातृभूमि के गौरव को बचाया-राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गलवान घाटी में हुए भारत-चीन झड़प का जिक्र कर सेना को बधाई दी और बिहार बटालियन के पराक्रम का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि जब भारत में चीन ने घुसपैठ करने की कोशिश की थी, तब हमारे बिहार रेजिमेंट के जवानों ने बलिदान देकर इस धरती की आन-बान और शान को बचाया.

By

Published : Oct 21, 2020, 6:53 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 2:32 PM IST

पटना
पटना

पटना:भागलपुर केकहलगांव विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रैली करने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे. जहां से उन्होंने एनडीए सरकार के कामकाजों के अलावा चीन का राग भी छेड़ा. उन्होंने कहा कि जब भारत में चीन ने घुसपैठ करने की कोशिश की थी, तब हमारे बिहार रेजिमेंट के जवानों ने बलिदान देकर इस धरती की आन-बान और शान को बचाया.

देखें पूरी रिपोर्ट

बिहार बटालियन के पराक्रम का जिक्र
इस दौरान राजनाथ सिंह ने गलवान घाटी में हुए भारत-चीन झड़प का जिक्र कर सेना को बधाई दी और बिहार बटालियन के पराक्रम का जिक्र किया. वहीं रक्षा मंत्री ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि राहुल गांधी जनता को गुमराह ना करें. उन्हें ऐसी राजनीति नहीं करनी चाहिए. देश के हित का मामला हो, तो सबको एक साथ खड़ा होना चाहिए.

मोदी सरकार एक इंच जमीन भी किसी देश को नहीं लेने देगी
इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि जब भारत में चीन ने घुसपैठ करने की कोशिश की थी, तब हमारे बिहार रेजिमेंट के बहादुर जवानों ने अपना बलिदान देकर इस धरती की आन-बान और शान को बचाया. उन्होंने चीन पर भारत की स्थिति को लेकर साफ कहा कि मोदी सरकार एक इंच जमीन भी किसी देश को नहीं लेने देगी. वहीं उन्होंने कहा कि कुछ लोग देशवासियों को गुमराह कर रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया, जो की गलत है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details