बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजधानी पटना में रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या

रेलकर्मी शुक्रवार की शाम ड्यूटी खत्म होने के बाद घर पहुंचा, जहां वो घर के बाहर बैठा था. इसी दौरान पहुंचे बाइक सवार पांच बदमाशों ने उसे पीठ में गोली मार दी.

By

Published : May 16, 2020, 9:24 AM IST

Railwayman shot dead
Railwayman shot dead

पटना: राजधानी के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के देदौर गांव में बदमाशों ने एक रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बताया जाता है कि बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर विशेश्वर पासवान नामक चतुर्थ वर्गीय रेलकर्मी को गोली मार दी. इसके बाद घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. परिजनों के बयान पर बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने बताया कि देदौर निवासी 45 वर्षीय विशेश्वर पासवान टेकाबीघा स्टेशन पर ग्रुप डी के पद पर कार्यरत था. शुक्रवार की शाम ड्यूटी खत्म होने के बाद घर पहुंचा, जहां वो घर के बाहर बैठा था. इसी दौरान पहुंचे बाइक सवार पांच बदमाशों ने उसे पीठ में गोली मार दी. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा. अभी कुछ कहना मुश्किल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details