बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मसौढ़ी में बिजली बिल बकायेदारों के खिलाफ सघन छापेमारी, 155 उपभोक्ताओं का कटा कनेक्शन

मसौढ़ी में बिजली बकायेदारों के खिलाफ बिजली विभाग की ओर से सघन छापेमारी की जा रही है. वहीं, दो महीने से बिजली बिल भुगतान न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

By

Published : Feb 13, 2021, 12:10 PM IST

Updated : Feb 13, 2021, 3:29 PM IST

बिजली विभाग
बिजली विभाग

पटना(मसौढ़ी): जिले में बिजली बिल के बकाया भुगतान को लेकर बिजली विभाग की ओर से एक स्पेशल टास्क फोर्स गठित करते हुए सघन छापेमारी की जा रही है. वहीं, भुगतान न करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ऐसे में उन उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन को काटते हुए उस पर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-बिहार में अब कोरोना जांच घोटाला!, CM ने दिए जांच के आदेश, जमुई CS समेत 5 सस्पेंड

'शहर में बिजली बिल बकाया के खिलाफ बिजली विभाग की ओर से एक स्पेशल टास्क फोर्स गठित कर विभिन्न ईलाकों में छापेमारी कर रही है. मसौढी में कुल 3564 उपभोक्ता हैं जो पिछले 2 महीने से बिल का भुगतान नहीं किए हैं. ऐसे लोगों को चिन्हित कर कनेक्शन को काटकर कार्रवाई की जा रही है और यह कार्रवाई निरंतर चलती रहेगी.'- निखिलेश कुमार, एक्जीक्यूटिव इंजीनियर

बिजली बिल उपभोक्ताओं पर कार्रवाई
मसौढ़ी शहर में कुल 3564 उपभोक्ता हैं जिनका बिजली बिल बकाया है. ऐसे उपभोक्ता जिनका 1 हजार से अधिक बिल बकाया है. उनका बिजली कनेक्शन काटा जा रहा है. वहीं, कुल चार करोड़ 70 लाख 39 हजार 871 रुपये का बिल बकाया है और अब तक कुल 155 उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन काटा गया है. उस आलोक में 57 उपभोक्ताओं ने जुर्माना जमा किया है.

Last Updated : Feb 13, 2021, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details