बिहार

bihar

By

Published : May 17, 2019, 3:13 PM IST

Updated : May 17, 2019, 4:42 PM IST

ETV Bharat / state

राहुल का बड़ा आरोप- 'संदीप फर्नीचर' वाले की जिंदगी कैसे मोदी ने की तबाह

लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार नहीं बल्कि पांच बार एक दुकान का जिक्र किया. उस दुकान का नाम है संदीप फर्नीचर

Rahul repeatedly mention sandeep furniture in road show

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के लिए रोड-शो किया. रोड शो राजेंद्र नगर स्थित मोइनुल हक स्टेडियम से शुरू होकर प्रेमचंद गोलंबर, दिनकर गोलंबर होते हुए नाला रोड पहुंचा. रोड शो में हजारों लोग शामिल हुए.

इस बीच लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार नहीं बल्कि पांच बार एक दुकान का जिक्र किया. राहुल गांधी ने कहा कि आज तो आपने पटना की शक्ति पूरे हिंदुस्तान को दिखा दी. आपने जो हम लोगों को प्यार दिया, इसके लिए धन्यवाद. पांच साल पहले आपने मोदी पर भरोसा किया था.

राहुल के रोड शो में संदीप फर्नीचर

संदीप फर्नीचर का जिक्र क्यों?
राहुल गांधी ने एक दुकान की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये जो संदीप फर्नीचर की दुकान है और ये जो सड़कों पर सब दुकानें है. नरेन्द्र मोदी ने सिर्फ किसानों पर आक्रमण नहीं किया. संदीप फर्नीचर की ओर इशारा करते हुए राहुल ने कहा कि उनका चेहरा देखिए नरेन्द्र मोदी जी ने गब्बर सिंह टैक्स लागू करके संदीप फर्नीचर की दुकान पर आक्रमण किया है.

'मोदी जी ने किसी को नहीं छोड़ा'
राहुल ने आगे कहा कि ये कौन है, ये हिंदुस्तान की शक्ति है, रीड की हड्डी है. चाहे वो दुकानदार हो, चाहे वो छोटे बिजनेसमैन हो, चाहे वो युवा और या किसान मोदीजी ने किसी को नहीं छोड़ा. नरेन्द्र मोदी जी ने पांच साल सिर्फ अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी, नीरव मोदी, ललित मोदी का काम किया है.

'2019 में सरकार बदलने जा रही है'
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा हम आपको आश्वासन देते हैं कि 2019 में सरकार बदलने जा रही है. यहां एक बार फिर राहुल ने संदीप फर्नीचर का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हम सबसे पहले संदीप फर्नीचर स्टोर को कहते है कि आपको गब्बर सिंह टैक्स हटाकर सच्ची जीएसटी, एक टैक्स, कम से कम टैक्स मिलेगा.

'हम आपसे ऑर्डर लेकर काम करेंगे'
राहुल ने कहा कि हम सरकार चलाएंगे तो हम मन की बात बोलकर नहीं चलाएंगे. हम आपके पास आकर, आपसे बात करके, आपसे पूछकर ऑर्डर लेकर काम करेंगे. मालिक आप हो, हम काम करेंगे. हम पटना की मन की बात सुनकर काम करेंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से चौकीदार चोर है के नारे भी लगवाए.

'शत्रुघ्न सिन्हा जी बिहार के गौरव हैं'
आखिर में राहुल ने कहा कि, 'शत्रुघ्न सिन्हा जी ने मुझे बताया कि वो इसी सड़क पर यहां रहते है. इनके अंदर बिहार का खून बहता है, इनका दिल बिहारी है, वह बिहार के गौरव हैं, इन्हें आप पूरा समर्थन दीजिए. आप सभी बड़ी संख्या में यहां आएं हैं. चुनाव के दिन उनके लिए मतदान करने में कृपया ऐसा ही उत्साह दिखाएं.”

Last Updated : May 17, 2019, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details