बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार की धरती से PM मोदी को फिर ललकारेंगे राहुल गांधी, प्रियंका गांधी भी कर सकती हैं जनसभा

विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी 28 अक्टूबर को बिहार में दो चुनावी जनसभा करेंगे. वहीं, पीएम मोदी भी चुनावी जनसभा करेंगे. उम्मीद जाताई जा रही है कि दूसरे चरण के चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी भी जनसभा कर सकती है.

By

Published : Oct 25, 2020, 10:59 PM IST

Rahul Gandhi will hold public meeting in Bihar regarding assembly elections
Rahul Gandhi will hold public meeting in Bihar regarding assembly elections

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी प्रचार करने प्रदेश आ रहे हैं. 28 अक्टूबर को पीएम मोदी और राहुल गांधी चुनावी जनसभा करेंगे. पीएम पटना से हुंकार भरेंगे तो वहीं, राहुल गांधी बाल्मीकि नगर से उन्हें ललकारेंगे.

बता दें कि 23 अक्टूबर को पीएम मोदी ने चुनाव के मद्देनजर 3 सभाएं की. वहीं, राहुल गांधी ने महागठबंधन के पक्ष में 2 सभाएं की. हालांकि इस बार राहुल गांधी पहली सभा बाल्मीकि नगर में करेंगे और दूसरी सभा दरभंगा के कुशेश्वर स्थान पर करेंगे.

प्रियंका गांधी भी कर सकती है चुनाव प्रचार
उम्मीद जताई जा रही है कि दूसरे चरण के चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी भी चुनाव प्रचार करने बिहार आएगी. वो बेगूसराय से चुनाव प्रचार की शुरूआत करेगी. हालांकि इस बार के बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह नहीं दिखेंगे. कांग्रेस कमिटी की ओर से ये निर्णय कोरोना संक्रमण को लेकर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details