बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में बाढ़: राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से की अपील, राहत और बचाव कार्य में जुटें

बिहार में भारी बारिश के कारण अबतक 29 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, जलजमाव की समस्या जस की तस बनी हुई है. इस ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बिहार में बाढ़ के कारण हालात बेकाबू हो गए हैं और कई लोगों की मौत के समाचार हैं, जान गवांने वाले लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं.

By

Published : Sep 30, 2019, 2:20 PM IST

राहुल गांधी

पटना: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बिहार में भारी बारिश के बाद हुए जलजमाव की समस्या को लेकर ट्वीट किया है. ट्वीट करते हुए उन्होंने बारिश के कारण मरने वाले लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. साथ ही उन्होंने बिहार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से जलजमाव में फंसे लोगों को बचाने के लिए सहायता कार्य करने की अपील की है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर जतायी संवेदना
राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार में बाढ़ के कारण हालात बेकाबू हो गए हैं और कई लोगों की मौत के समाचार हैं, जान गवांने वाले लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे प्रभावित लोगों के राहत और बचाव कार्य में तत्काल जुट जाएं.

भारी बारिश के कारण अबतक 29 की मौत
बता दें कि बिहार में भारी बारिश के कारण अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, जलजमाव की समस्या जस की तस बनी हुई है. लोगों को काफी परेशानी हो रही है. जलजमाव के कारण फंसे लोगों को रेस्क्यू करने के लिए 19 एनडीआरएफ टीमें तैनात की गई है. वहीं, लोगों के लिए राहत की बात है कि रविवार देर शाम से बारिश नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details