बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेल मिलने के बाद बोले राहुल- हमारी लड़ाई संविधान बचाने की है

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी से इस्तीफा वापस लेने की भी मांग की. इसे लेकर पटना में पोस्टर लगाये हैं कि अगर राहुल गांधी ने इस्तीफा वापस नहीं लिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह कर लेंगे.

राहुल गांधी

By

Published : Jul 6, 2019, 3:03 PM IST

पटना: सिविल कोर्ट से जमानत मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि उनकी लड़ाई संविधान बचाने की है और वे इसके लिये हमेशा लड़ते रहेंगे. कोर्ट में पेश होने से पहले भी राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि मेरे राजनीतिक प्रतिद्वंदी RSS-BJP मेरे खिलाफ केस कर मुझे परेशान करना चाहते हैं.

बता दें कि सुशील मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. इसी सिलसिले में राहुल गांधी पटना के सिविल कोर्ट में पेश होने पहुंचे थे.हालांकि थोड़ी ही देर में उन्हें 10 हजार के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने कहा था, 'देश के सारे मोदी चोर हैं'. जिसके बाद सुशील मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

कार्यकर्ताओं ने की इस्तीफा वापस लेने की मांग
राहुल गांधी के स्वागत में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद दिखे. एयरपोर्ट पर काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी जिंदबाद के नारे लगाये. वहीं महिला कार्यकर्ताओं ने 'राहुल गांधी मत घबराना, तेरे पीछे सारा जमाना' जैसे नारे लगाये. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी से इस्तीफा वापस लेने की भी मांग की. इसे लेकर पटना में पोस्टर लगाये हैं कि अगर राहुल गांधी ने इस्तीफा वापस नहीं लिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह कर लेंगे.

सिविल कोर्ट में पेश हुये राहुल गांधी

ABOUT THE AUTHOR

...view details