बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमानत मिलने के बाद होटल मौर्या लोक पहुंचे राहुल गांधी

राहुल गांधी के पेशी सिविल कोर्ट के एमपी एमएलसी कोर्ट में हुई. कोर्ट ने 10 हजार के निजी मुचलके पर उन्हें जमानत दी है.

By

Published : Jul 6, 2019, 2:53 PM IST

Updated : Jul 6, 2019, 3:49 PM IST

राहुल गांधी

पटना: मानहानि मामले में पटना सिविल कोर्ट ने पेशी के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी सीधे शहर के मौर्या लोक होटल पहुंचे. जहां अचानक उन्हें देखकर लोगों की भीड़ लग गई. राहुल गांधी ने भी वहां मौजूद लोगों से बात की.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कोर्ट ने जमानत दे दी. मानहानि के मामले में पटना के सिविल कोर्ट में शनिवार को सुनवाई हुई. राहुल गांधी सुनवाई के लिए पटना पहुंचे थे.

एमपी-एमएलए कोर्ट में हुए पेश
बता दें कि राहुल गांधी के पेशी सिविल कोर्ट के एमपी एमएलसी कोर्ट में हुई. कोर्ट ने 10 हजार के निजी मुचलके पर उन्हें जमानत दी है. पेशी से पहले बड़ी सख्या में समर्थक कोर्ट के पास पहुंचे थे. वे राहुल गांधी के जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे.

होटल मौर्या लोक पहुंचे राहुल गांधी

पेशी से पहले किया था टवीट
राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा है कि मैं दोपहर दो बजे पटना के सिविल कोर्ट में पेश होने के लिए आऊंगा. मेरे राजनीति विरोधी बीजेपी और आरएसएस कोर्ट में केस कर मुझे परेशान और डरना चाहती है.

सुशील मोदी ने किया था केस
बता दें कि बता दें कि बेंगलुरु में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि 'चौकीदार 100 फीसदी चोर है. सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं. इस बयान के बाद सुशील मोदी भड़क गए थे. इस बयान को लेकर सुमो ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. पटना सीजेएम कोर्ट में यह केस दायर किया था. इस मामले में शनिवार को सुनवाई थी.

Last Updated : Jul 6, 2019, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details