बिहार

bihar

बिहार में आज राहुल गांधी की दो रैलियां, ये है कार्यक्रम की पूरी टाइमिंग

By

Published : Nov 4, 2020, 8:29 AM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिहार के मधेपुरा और अररिया जिलों में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी बुधवार की दोपहर 12 बजे मधेपुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2:30 बजे अररिया में राहुल गांधी अपनी आखिरी सभा को संबोधित करेंगे.

पटना
पटना

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण का मतदान मंगलवार समाप्त हो गया है. वहीं तीसरे चरण के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को बिहार में चुनावी रैलियां करेंगे. इस दौरान राहुल गांधी दो रैलियों को संबोधित करके महागठबंधन प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार के मधेपुरा और अररिया जिलों में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी बुधवार की दोपहर 12 बजे मधेपुरा बिहारीगंज विधानासभा के उच्च विद्यालय में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2:30 बजे अररिया के आजाद अकादमी स्कूल, हॉस्पिटल रोड अटारी में राहुल गांधी अपनी आखिरी सभा को संबोधित करेंगे.

मंगलवार को भी बिहार में भरे थे हुंकार

कांगेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कटिहार के कोढ़ा में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि इन दोनों ने मिलकर बिहार को लूटा है. यही कारण है कि बिहार के लेागों ने बदलाव का मन बना लिया है.

7 नवंबर को होगा तीसरे चरण का मतदान
बता दें कि बिहार में दूसरे चरण का मतदान समाप्त हो गया है. इस दौरान कहीं भी अप्रिय घटना नहीं हुई है. चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई है. इस दौरान कुल 54.05 फीसदी वोटिंग हुई. सबसे अधिक वोटिंग मुजफ्फपुर और सबसे कम वोटिंग पटना में हुई. अब आखिर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details